Sunday, November 28, 2021
No menu items!
HomeNewsपुलिस पब्लिक झड़प में चार जख्मी, दो गिरफ्तार

पुलिस पब्लिक झड़प में चार जख्मी, दो गिरफ्तार

Ayer police -मूर्ति विसर्जन करने के दौरान ग्रामीणों और पुलिस में झड़प व रोड़ेबाजी

आयर थाना क्षेत्र के आयर गांव में शुक्रवार को घटी घटना

आरा। भोजपुर जिले के आयर थाना क्षेत्र के आयर गांव में शुक्रवार को भगवान भास्कर मूर्ति विसर्जन के दौरान पुलिस एवं ग्रामीण के बीच झड़प हो गई। पुलिस से धक्का-मुक्की, गाली-गलौज एवं रोड़ेबाजी के दौरान एक एएसआई समेत तीन पुलिस जवान जख्मी हो गए। उनका इलाज स्थानीय सीएससी में कराया गया।

Ayer police -रोड़ेबाजी में एएसआई एवं होमगार्ड जवान समेत चार जख्मी, दो गिरफ्तार

खबरे आपकी जानकारी के अनुसार जख्मी पुलिसकर्मियों में एएसआई दीपक कुमार, होमगार्ड जवान महेंद्र सिंह एवं एक अन्य जवान शामिल है। पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए दो युवकों को गिरफ्तार कर लिया है। गिरफ्तार आरोपियों में आयर गांव निवासी ओम प्रकाश चौधरी एवं मिथिलेश चौधरी शामिल है।

Ayer police
मूर्ति विसर्जन करने के दौरान ग्रामीणों और पुलिस में झड़प

जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन ने बताया कि आयर गांव स्थित पोखरे(तलाब) पर छठ की पूजा की जाती है। ग्रामीणों द्वारा भास्कर भगवान की मूर्ति रखी गई थी। थाना इंचार्ज द्वारा सरकार के नए नियम के अनुसार किसी भी मूर्ति को उठाने एवं जुलूस निकालने के लिए लाइसेंस लेने को कहा था। लेकिन ग्रामीणों ने यह कहा कि हम लोग मूर्ति यही रखते हैं और पोखरा में ही विसर्जन कर देते हैं। कोई जुलूस नही निकाला जाता है।

लेकिन ग्रामीणों द्वारा शुक्रवार की दोपहर मूर्ति विसर्जन के दौरान डीजे साउंड बजा कर जुलूस निकाल दिया गया। सूचना पाकर जब थाना इंचार्ज वहां पहुंचे और पूजा कमिटी के लोगों से पूछताक्ष कर रहें थे की आप लोगों ने ऐसा क्यों किया? इसी बात को लेकर पुलिस एवं ग्रामीण के बीच तू-तू-मैं-मैं हुई। जिसके बाद ग्रामीणों ने एक एएसआई समेत दो होमगार्ड जवान की पिटाई कर दी।

मामले में 20 नामजद एवं 30 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी

घटना के बाद पुलिस को अतिरिक्त बल बुलानी पड़ी! अतिरिक्त बल आने पर पुलिस ने रोड़े बाजी कर रहे लोगों को खदेड़ा। जिसके बाद पुलिस ने दो आरोपित युवकों को गिरफ्तार कर लिया। इससे नराज ग्रामीण थाने पर पहुंच गए और दोनों युवकों को छोड़ने की मांग करने लगे। एसडीपीओ ने बताया कि इस मामले में 20 नामजद एवं 30 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की गई है।

विधवा के साथ दुष्कर्म, मेडिकल जांच के बाद पुलिस कार्रवाई में जुटी

- Advertisment -
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Jain Ornaments ad
Raj Auto AD
Sambhawana School Ad
Kids Campus Mission School AD
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad
Nagarmal Ad
Heart care centre ad
Ad
Modern x Ray AD
Maa sharde Ad

Most Popular