Tuesday, April 13, 2021
No menu items!
Home News Crime भोजपुर में घर से बुलाकर ले जाने के बाद बुजुर्ग की हत्या,...

भोजपुर में घर से बुलाकर ले जाने के बाद बुजुर्ग की हत्या, एक गिरफ्तार

Elder murdered in Baligao-आयर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव की वारदात

जगदीशपुर थाना के उगना गांव के बधार से मिला शव

खबरे आपकी बिहार/आरा/जगदीशपुर/उगना: Elder murdered in Baligao भोजपुर के आयर थाना क्षेत्र के बलिगांव गांव निवासी एक बुजुर्ग दलित की हत्या कर दी गयी। उसका शव मंगलवार की शाम जगदीशपुर थाना क्षेत्र के उगना गांव के बधार से बरामद किया गया। उसकी गला दबा और मारपीट कर हत्या किये जाने की आशंका जतायी जा रही है। हालांकि शव काफी सड़ गल जाने के कारण मौत का कारण स्पष्ट नहीं हो सका है। वहीं शव की खराब हालत देख पोस्टमार्टम के लिये पीएमसीएच पटना भेज दिया गया है।

पुलिस बोली: पैसे के लेनदेन के विवाद में हत्या करने की बात आ रही सामने

मृत बुजुर्ग बलिगांव गांव निवासी सोंस पासवान थे। वह रविवार की सुबह से ही गायब थे। गांव के ही एक व्यक्ति पर उन्हें घर से बुलाकर ले जाने के बाद हत्या करने का आरोप लगाया जा रहा है। इस मामले में पुलिस ने आरोपित को गिरफ्तार कर लिया है। वह हरेराम ततवा बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार शुरुआती पूछताछ और जांच में पैसे के लेनदेन के विवाद में हत्या किये जाने की बात सामने आयी है।

पढ़े :- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी श्रीकांत घोष के प्रचार में हावड़ा पंहुची

मृत बुजुर्ग के भाई रघुवर पासवान के अनुसार रविवार की सुबह हरेराम ततवा सोंस पासवान को घर से बुलाकर लेकर गया था। कुछ घंटे बाद वह वापस घर आ गया। लेकिन उनका भाई वापस नहीं आया। पूछने पर हरेराम द्वारा बताया गया कि वह बगल में सो रहे हैं। कुछ देर में घर लौट आयेंगे। लेकिन शाम तक वह घर नहीं लौट सके। तब खोजबीन शुरू की गयी, लेकिन कुछ पता नहीं चल पाया। मंगलवार की शाम उनका भतीजा उगना बधार की ओर गया था। इस दौरान उसकी नजर में शव पर पड़ी। सूचना मिलने पर उनके परिजन और पुलिस मौके पर पहुंची। इस सिलसिले में मृत बुजुर्ग के भतीजा चुन्नू पासवान के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। पुलिस मामले की छानबीन और गिरफ्तार आरोपित से पूछताछ कर रही है। 

पढ़े :- श्राद्ध एवं विवाह के लिए अधिकतम 50 एवं 250 व्यक्तियों की रहेगी सिमा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular