Tuesday, May 18, 2021
No menu items!
HomeNewsशादी में हर्ष फायरिंग के दौरान नर्तकी को लगी गोली

शादी में हर्ष फायरिंग के दौरान नर्तकी को लगी गोली

Dancer Shot in Jagdishpur थाना क्षेत्र के दावां गांव में देर रात घटी घटना

जख्मी इलाज के लिए सदर अस्पताल से पटना रेफर

खबरे आपकी बिहार/आरा/जगदीशपुर/दावां : dancer shot in Jagdishpur भोजपुर में पुलिस प्रशासन की सख्ती के बावजूद भी लोग किसी भी पार्टी समारोह में हर्ष फायरिंग करने से बाज नहीं आ रहे हैं।जिसके कारण हर्ष फायरिंग के दौरान कई लोगों की जान चली गई तो कई लोग जख्मी भी हुए है। बावजूद इसके लोग शादी सहित अन्य समारोह में तमंचा लहराने से बाज नहीं आ रहे है। ताजा मामला जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र के दावां गांव का है। जहां एक शादी समारोह में हर्ष फायरिंग के दौरान एक नर्तकी को गोली लग गई। जख्मी नर्तकी को गोली दाहिने हाथ में बाहं पर लगी है, जो अंदर फंसी हुई है। इसके बाद उसे इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाया गया। जहां से प्राथमिक उपचार करने के बाद बेहतर इलाज के लिए पटना रेफर कर दिया गया है।

जानकारी के अनुसार जख्मी नर्तकी मूल रूप से छत्तीसगढ़ के चिचोला गांव निवासी 21 वर्षीया पुत्री काजल कुमारी है। फिलवक्त वह कुछ महीनों से शाहपुर थाना क्षेत्र के दुबौल गांव में किराये का मकान लेकर रहती है। इधर साथ रह रही नर्तकी मुस्कान ने बताया कि वे सब शादी एवं अन्य पार्टी समारोह में स्टेज प्रोग्राम करती है। उसी सिलसिले से वे सभी दुर्गा पूजा में भोजपुर आई थी। तभी से शाहपुर के दुबौल गांव में अपने पांच साथियों के साथ रहकर स्टेज प्रोग्राम करती हैं।

dancer
जख्मी नर्तकी के साथ रही नर्तकी

पढ़े :- श्राद्ध एवं विवाह के लिए अधिकतम 50 एवं 250 व्यक्तियों की रहेगी सिमा

बुधवार की शाम अपने पांच साथियों के साथ वह दावां गांव में एक घर के शादी समारोह के दौरान नाच रही थी। इसी दरमियान स्टेज के पीछे से किसी अज्ञात युवक ने फायरिंग कर दी। फायरिंग के दौरान गोली लगने से नर्तकी काजल कुमारी जख्मी हो गई। इसके बाद उसे इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां से उसे पटना रेफर कर दिया गया है। वही घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटना स्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है।

पढ़े :- बॉलीवुड की मशहूर अभिनेत्री मंदाकिनी श्रीकांत घोष के प्रचार में हावड़ा पंहुची

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular