Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News बिहार भोजपुर में शौच करने गयी विधवा के साथ दुष्कर्म, आरोपित फरार

भोजपुर में शौच करने गयी विधवा के साथ दुष्कर्म, आरोपित फरार

Rape in Eyre Bhojpur : मेडिकल जांच कराने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई में जुटी

खबरे आपकी :- Rape in Eyre Bhojpur आरा। भोजपुर जिले में एक विधवा के साथ दुष्कर्म किये जाने का मामला सामने आया है। शराब के नशे में धुत गांव के ही एक शख्स द्वारा यह घिनौना काम किया है। घटना सोमवार की शाम की बतायी जा रही है। उस समय महिला शौच करने खेत की ओर जा रही थी। वहीं महिला की शिकायत पर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गयी है। मेडिकल जांच कराने के बाद पुलिस महिला का बयान दर्ज कराने में जुटी है।

आयर थाना क्षेत्र के गांव के ही एक शख्स पर आरोप, धरपकड़ में जुटी पुलिस

पढ़े :- चंदा के नाम पर वाहनों से अवैध वसूली करने वालों पर होगी प्राथमिकी

मेडिकल जांच कराने सदर अस्पताल पहुंची विधवा के अनुसार उसे सोमवार की शाम से दस्त की शिकायत थी। इसके लिये उसने गांव की दुकान से दवा ली थी। शाम में वह शौच के लिए बधार जा रही थी। इसी दौरान बीच गांव का ही एक शख्स शराब के नशे में धुत आ धमका। उसने पहले उसे जमीन पर पटक कर काफी दूर तक घसीटा। इसके बाद उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना को अंजाम देने के बाद वह भाग निकला।

पढ़े :- पुलिस छापेमारी के दौरान जदयू नेता आरोपित ने को भगाया

उसके बाद महिला घर पहुंची और पुलिस के पास शिकायत दर्ज करायी गयी। उसके बाद मंगलवार को मेडिकल जांच के लिये पुलिस द्वारा पीड़िता को सदर अस्पताल लाया गया। पुलिस आरोपित की गिरफ्तारी को लेकर लगातार छापामारी कर रही है। बताया जाता है कि महिला के पति की बीमारी के कारण तीन साल पूर्व उसकी मौत हो चुकी है। उसके बाद किसी तरह अपने बच्चों का पालन पोषण कर रही है।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular