Friday, March 5, 2021
No menu items!
Home News बिहार ट्रेन में नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुआ युवक

ट्रेन में नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुआ युवक

Chandigarh to Patna train में नशाखुरानी गिरोह का शिकार हुआ समस्तीपुर का यात्री

खबरे आपकी : आरा। चंडीगढ़ से पटना जाने के दौरान ट्रेन (Chandigarh to Patna train) में सवार समस्तीपुर का एक युवक नशाखुरानी गिरोह का शिकार हो गया था। गिरोह के सदस्यों द्वारा नशा खिला कर उसका सारा सामान लेकर भाग गये थे। टाउन थाना की पुलिस की पहल पर मंगलवार को उसके परिजन आरा पहुंचे और उसे अपने साथ लेकर चले गये। नशाखुरानी का शिकार युवक समस्तीपुर जिले के मुसरी घरारी  थाना क्षेत्र के रूपौली बुजुर्ग निवासी विजय राम है। वह चंडीगढ़ में प्राइवेट फैक्ट्री में कार्य करता था।

आरा सदर अस्पताल में हुआ इलाज

पढ़े :- पुलिस छापेमारी के दौरान जदयू नेता आरोपित ने को भगाया

बताया जा रहा है कि वह ट्रेन से चंडीगढ़ से पटना जा रहा था। इसी क्रम में गिरोह के सदस्यों द्वारा उसे नशा खिलाकर रुपए और अन्य सामान लूट लिया। हालांकि उसके जेब में अलग रखे एक हजार रुपये और मोबाइल बच गया था। रविवार को अर्धबेहोशी की अवस्था में उसे आरा स्टेशन पर उतार दिया गया था। इसके बाद स्थानीय लोगों द्वारा उसे इलाज के लिये सदर अस्पताल में भर्ती करा दिया गया। जहां टाउन थाना पुलिस द्वारा अपनी देखरेख में उसका इलाज करवाया। साथ ही मोबाइल से परिजनों को सूचना दी। इसके बाद मंगलवार की सुबह परिजन सदर अस्पताल पहुंचे।

पढ़े :- चंदा के नाम पर वाहनों से अवैध वसूली करने वालों पर होगी प्राथमिकी

बता दें कि होली सहित अन्य पर्व त्योहार के मौके पर ट्रेनों में नशाखुरानी गिरोह के सदस्य सक्रिय हो जाते हैं। दूसरे प्रदेशों से मेहनत मजदूरी कर वापस घर लौट रहे लोगो की गाढ़ी कमाई मिनटों में लूट लेते हैं। हालांकि इसको लेकर रेल पुलिस और आरपीएफ द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जाता है। बावजूद इसके नशाखुरानी गिरोह के सदस्य अपनी करतूतों से बाज नहीं आ रहे हैं और यात्रियों को नशा खिला लूट ले रहे हैं।

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular