Tuesday, October 26, 2021
No menu items!
Homeराजनीतरेलकर्मियों को फ्रंट लाइन कोरोना वर्कर्स घोषित करने के लिए चलेगा अभियान

रेलकर्मियों को फ्रंट लाइन कोरोना वर्कर्स घोषित करने के लिए चलेगा अभियान

Manoj Pandey – अगामी 7 जून को चलेगा ट्वीटर अभियान:-मनोज कुमार पाण्डेय

खबरे आपकी/बिहार/आरा: Manoj Pandey ऑल इंडिया रेलवे-मेंस फेडरेशन और ईस्ट सेंट्रल रेलवे कर्मचारी यूनियन के आह्वान पर रेल कर्मचारियों को सरकार द्वारा फ्रंट लाइन वर्कर्स घोषित नही करने पर 7 जून को सरकार का ध्यान आकृष्ट कराने के लिए सोशल मीडिया ट्वीटर पर अभियान चलाया जाएगा।

फेडरेशन के महामंत्री शिव गोपाल मिश्रा और ईसीआरकेयू के महामंत्री एसएनपी श्रीवास्तव ने अपने सभी जोनल, मंडलीय और शाखा पदाधिकारियों को पत्र द्वारा सूचित करने का काम किया है कि पहले से ही सभी कार्यकर्ताओं को ट्वीटर अकाउंट खुलवाने की व्यवस्था की जाए, ताकि 7 जून को देश भर से लाखों की संख्या में रेल कर्मी सरकार से रेलकर्मियों के फ्रंट लाइन वर्कर की मांग कर सके और सरकार को उनकी मांग पर विचार करते हुए उनकी मांग को स्वीकार करना पड़े।

पढ़े : ब्यूटी पार्लर व श्रृंगार स्टोर के आड़ में होता था शराब बिक्री का धंधा,ब्यूटिशियन गिरफ्तार

गुरुवार को आरा में यूनियन के केंद्रीय संगठन मंत्री मनोज कुमार पाण्डेय ने यूनियन के सभी साथियों को इस ट्वीटर अभियान में ज्यादा से ज्यादा संख्या में भाग लेने के लिए तैयार रहने को कहा। Manoj Pandey ने कहा पिछले एक साल में रेलकर्मियों ने कोरोना महाआपदा में अपनी सुरक्षा की जरा भी परवाह नही करते हुए देशहित में पूरे समर्पित भाव से से अपने कर्तव्य का पालन किया है और स्पेशल ट्रेन, आवश्यक खाद्दान्न सामग्री, दवाओं के साथ प्राणवायु ऑक्सीजन कंटेनर के भी परिचालन में अग्रणी भूमिका निभाई।

पढ़े : हत्या का केस सुलह नहीं करने पर प्रतिशोध में वारदात,छह लोगों को किया आरोपित

कोरोना में देशसेवा करते हुए अभी तक 2000 से ज्यादा रेलकर्मी शहीद हुए है। Manoj Pandey ने कहा कि महामंत्री एसएनपी श्रीवास्तव ने सभी साथियों को 7 जून को लाखों की संख्या में सरकार को ट्वीट कर अपना अपनी मांग रखने को कहा है।

पढ़े : 21 अक्टूबर 2018 में कुख्यात अपराधी हीरो ने की थी फायरिंग, मैनेजर हत्याकांड

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular