Tuesday, July 27, 2021
No menu items!
HomeNewsबिहारभोजपुर जिले में बाजार हुआ गुलजार, खरीदारी को उमड़ी भीड़

भोजपुर जिले में बाजार हुआ गुलजार, खरीदारी को उमड़ी भीड़

Open Bazar -लॉकडाउन फेज 4 के बीच अनलॉक की प्रक्रिया शुरू

सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक खुली दुकाने

खबरे आपकी/बिहार/आरा: कोरोना संक्रमण की रफ्तार पर ब्रेक लगाने को लेकर सूबे की सरकार द्वारा लगाए गए लॉकडाउन 4 के बीच अनलॉक की प्रक्रिया शुरू हो गई। बुधवार की सुबह 6 बजे से अतिआवश्यक सामानों के अलावे अन्य सभी प्रकार की दुकानें खुली। दुकानों की खुलने से लोगों में काफी खुशी देखने को मिली। लोग खरीदारी करने के लिए बाजार में उमड़ पड़े। वही बड़े व्यवसायियों से लेकर छोटे-छोटे दुकानदारों ने भी राहत की सांस ली। इस दौरान दुकानदारों एवं ग्राहकों द्वारा कोरोना गाइडलाइन के तहत मास्क पहना। हालांकि जिला प्रशासन के आदेश के अनुरूप दोपहर 2 बजे सभी दुकानें बंद हो गई।

पढ़े : ब्यूटी पार्लर व श्रृंगार स्टोर के आड़ में होता था शराब बिक्री का धंधा,ब्यूटिशियन गिरफ्तार

Open Bazar -लॉकडाउन फेज 4 के बीच अनलॉक की प्रक्रिया शुरू

Open Bazar
भोजपुर जिले में बाजार हुआ गुलजार, खरीदारी को उमड़ी भीड़

बुधवार की सुबह अनलॉक की प्रक्रिया शुरू होते ही Open Bazar सभी दुकानें खुली। दुकानदार अपने स्टाफ के साथ प्रतिष्ठान पर पहुंचे। पहले दिन दुकानदारो का ज्यादा समय दुकानों की साफ-सफाई में बीता। दस बजते ही ग्राहक सामान लेने पहुंचे। इस दौरान दुकानदारों ने सामानों की बिक्री की। व्यवसायिक प्रतिष्ठान एवं दुकानों पर ग्राहकों का हाथ सैनिटाइज कराया जा रहा था। जिला प्रशासन के आदेश के अनुरुप दो बजे सभी दुकानें बंद हो गई। हालांकि कुछ इलाकों में खुली छिटपुट दुकानों को प्रशासन ने बंद करा दिया।

पढ़े : 21 अक्टूबर 2018 में कुख्यात अपराधी हीरो ने की थी फायरिंग, मैनेजर हत्याकांड

बता दें कि भोजपुर जिला प्रशासन द्वारा अति आवश्यक के सामान जैसे सब्जी, किराना, दूध, मीट- मछली आदि की दुकानों को प्रतिदिन सुबह 6 बजे से 2 बजे तक खोलने का आदेश दिया है। वही अन्य सभी प्रकार की दुकाने एक दिन बीच करके सोमवार, बुधवार एवं शुक्रवार को सुबह 6 बजे से दोपहर 2 बजे तक आगामी 8 जून तक खोलने का निर्देश दिया गया है।

पढ़े : हत्या का केस सुलह नहीं करने पर प्रतिशोध में वारदात,छह लोगों को किया आरोपित

- Advertisment -
AD
Ad
Akash Yadav Murder Shahpur
Akash Yadav Murder Shahpur Bihar

Most Popular