Sunday, July 14, 2024
No menu items!
HomeNewsबड़ी लापरवाही: भोजपुर में छात्रों के मध्यान्न भोजन में मिला कीड़ा, हंगामा

बड़ी लापरवाही: भोजपुर में छात्रों के मध्यान्न भोजन में मिला कीड़ा, हंगामा

worm in mid day meal: आरा/बिहिया: बिहिया प्रखंड के कमरियांव पंचायत स्थित उत्क्रमित मध्य विद्यालय कमरियांव में शनिवार को छात्रों के लिए लाये गये मध्यान्न भोजन में कीड़ा मिलने के बाद स्कूल के छात्रों ने खाना खाने से इंकार करते हुए हंगामा मचाना शुरू कर दिया।

  • मध्यान्न भोजन में मिला कीड़ा, छात्रों ने खाने से किया इंकार
  • मध्यान्न भोजन आपूर्तिकर्ता पर कार्रवाई करने की मांग 

मामले की सूचना पाकर मौके पर पहुंचे पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि सुरेन्द्र यादव व पंचायत समिति सदस्य सह जदयू के प्रखंड अध्यक्ष लाल बहादुर महतो ने खाने की जांच की। जांच के बाद दोनों ने मध्यान्न भोजन को खाने लायक नहीं बताते हुए कहा कि संबंधित एनजीओ द्वारा लाया गया मध्यान्न भोजन निहायत हीं घटिया स्तर का है जिसके खाने से बच्चे बीमार हो सकते हैं। उन्होंने अधिकारियों से संबंधित व्यक्तियों पर कार्रवाई की मांग करते हुए बच्चों को सही खाना दिये जाने की मांग की है।

वहीं विद्यालय के प्रभारी प्रधानाध्यापक शमशेर वीरबहादुर सिंह ने बताया कि गत् 5 जुलाई को भी लाये गये खाने में कीड़ा (worm in mid day meal) मिला था जिसकी सूचना वरीय अधिकारियों को दी गयी थी। प्रभारी प्रधानाध्यापक ने मामले को लेकर जिला शिक्षा पदाधिकारी को पत्र भेजते हुए मध्यान्न भोजन आपूर्तिकर्ता पर कार्रवाई करने की मांग की है।

- Advertisment -
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular