Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home News Crime पूर्व मे मिल चुकी थी धमकी, फिर भी नहीं मिली थी सुरक्षा

पूर्व मे मिल चुकी थी धमकी, फिर भी नहीं मिली थी सुरक्षा

Mithun हत्या से आक्रोशित मिथुन का भाई बोला: पुलिस पर भरोसा नहीं

Mithun आरा। युवा जदयू नेता प्रिंस सिंह बजरंगी और उनके दोस्त पार्टी के कार्यकर्ता मिथुन को पूर्व मे धमकी भी मिली थी। इसे लेकर पुलिस-प्रशासन से सुरक्षा की मांग भी की गयी थी, लेकिन अबतक किसी को सुरक्षा नहीं मिल सकी थी। मृत जमीन कारोबारी और जदयू कार्यकर्ता मिथुन के भाई धर्मेंद्र सिंह ने यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि मिथुन को पूर्व में कई बार धमकी मिली थी। बार-बार मिल रही धमकी का हवाला देते हुये प्रशासन से सुरक्षा की गुहार लगायी। लेकिन पुलिस से कोई सुरक्षा नहीं मिली। उसका नतीजा आज सामने है। उन्होंने कहा कि अगर सुरक्षा मिल गयी होती, तो आज उनका भाई जिंदा होता।

हत्या से आक्रोशित मिथुन का भाई बोला: पुलिस पर भरोसा नहीं

आरा। विष्णुनगर निवासी रिटायर दारोगा के पुत्र व जमीन के कारोबारी उपेंद्र सिंह उर्फ मिथुन की हत्या से उनके घर वाले काफी आक्रोशित थे। उनके भाई धर्मेंद्र सिंह ने साफ शब्दों में कहा कि उन्हें पुलिस पर बिल्कुल भरोसा नहीं है। इस बात की भी कोई गारंटी नहीं है कि उनके भाई Mithun के हत्यारे पकड़े जायेंगे। कहा कि जगदेवनगर में आये दिन इस तरह की घटनायें हो रही है। लेकिन पुलिस को इससे कोई मतलब नहीं है। धमकी मिलने के बाद सुरक्षा मांगने पर भी कोई सुनने वाला नहीं है। स्थिति ऐसी है कि कोई भी कभी भी गोलियां का शिकार हो सकता है। ऐसे मे उन्हें पुलिस पर भरोसा नहीं है।

तीन भाइयों में सबसे छोटा था मिथुन, हत्या से घर में कोहराम

आरा। विष्णुनगर निवासी उपेंद्र सिंह उर्फ मिथुन (Mithun) की हत्या के बाद घर में कोहराम मचा है। सब इंस्पेक्टर के पद से रिटायर पिता व दो भाइयों का बुरा हाल था। अस्पताल पहुंचे पिता और भाई मिथुन का शव देखकर फफक रहे थे। वहीं घर की महिलाओं का भी रो-रोकर बुरा हाल था। बताया जाता है कि मिथुन तीन भाइयों में सबसे छोटा था। बड़ा भाई जितेंद्र सिंह और माझिल भाई धर्मेंद्र है। जितेंद्र सिंह शिक्षक है।

संगीतकार अरूण सहाय ने कहा कि आरा में सदैव गुणी कलाकारों का स्वागत हुआ

टाउन थाना क्षेत्र के मोती टोला में गुरुवार की रात मारी गयी थी गोली

आरा शहर के बिचली रोड स्थित एक मार्केट में चल रहा था अवैध रेलवे ई-टिकट का धंधा 

भोजपुर में फिर 39 दागियों की जिलाबदर की तैयारी, भेजी गयी नोटिस

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular