Wednesday, March 3, 2021
No menu items!
Home राजनीत शोक संतप्त परिजनों से मिले विधायक- दी सांत्वना

शोक संतप्त परिजनों से मिले विधायक- दी सांत्वना

आरा।बिहिया- राजद विधायक राहुल तिवारी उर्फ मंटू तिवारी बुधवार को प्रखंड के कमरियांव पंचायत स्थित कमरियांव गांव में पहुंचकर गत् दिनों सड़क दुर्घटना में मृत आईटीबीपी जवान मुन्ना कुमार सिंह के परिजनों से मिले. विधायक ने घटना पर जवान के पिता धीरज सिंह व उनके भाई से दुख प्रकट करते हुए सांत्वना दी और उनके सुख-दुख में सदैव साथ देने का भरोसा दिलाया.

जमीन के विवाद में विधायक एवं पूर्व विधायक आमने सामने,बयानबाजी का दौर जारी

शोक संतप्त परिजनों से मिले विधायक- दी सांत्वना

मालूम हो कि श्रीनगर में पदस्थापित आईटीबीपी जवान छुटृ पर घर आये हुए थे इसी क्रम में बाईक से बिहिया से कमरियांव जाने के दौरान दुर्घटना हो गया था जिसमें वह गंभीर रूप से जख्मी हो गये. पटना में इलाज के दौरान सोमवार को जवान का निधन हो गया था.

भोजपुर में जिला प्रतिरक्षण पदाधिकारी समेत 21 कोरोना पॉजिटिव

वहीं राजद विधायक बिहिया थाना क्षेत्र के लहंग डुमरिया गांव भी पहुंचे और गत् सोमवार को सांप के काटे जाने से मृत 14 वर्षीय किशोर राजकिशोर कुमार के पिता रवि पासवान व अन्य परिजनों से मिलकर घटना पर दुख प्रकट किया.

विधायक लहंग डुमरिया के हीं सड़क दुर्घटना में मृत अमित राम के पिता योगिन्द्र राम से भी मिले तथा दुख प्रकट करते हुए उन्हें सांत्वना दी. इस मौके पर विधायक के साथ चन्द्रशेखर उर्फ बबलू राय, समीर राम, कमलेश राम, बबलू यादव, चन्द्रमा यादव समेत अन्य लोग मौजूद थे.

हत्या के बाद शव छोड़ घर से भाग निकले ससुराल वाले, धरपकड़ में जुटी पुलिस

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular