Wednesday, June 23, 2021
No menu items!
HomeNewsबयानबाजी-जमीन के विवाद में विधायक एवं पूर्व विधायक आमने सामने

बयानबाजी-जमीन के विवाद में विधायक एवं पूर्व विधायक आमने सामने

विधायक ने इसे चुनावी स्टंट करार दिया

आरा।बिहिया।जगदीशपुर विधान सभा क्षेत्र के राजद विधायक रामविशुन सिंह उर्फ लोहिया एवं पूर्व विधायक भाई दिनेश अपने समर्थक से जुड़े जमीन विवाद के मसले को लेकर आमने सामने आ गए हैं। दोनों तरफ से बयानबाजी भी शुरू हो गयी है।

मामला प्रखंड क्षेत्र के ढाकाकरन गांव से जुड़ा है। जहां पूर्व विधायक भाई दिनेश ने राजद विधायक पर सत्ता के पावर का धौंस जमाते हुए जानबूझकर समर्थक सुरेंद्र सिंह को प्रताड़ित एवं तंग करने का आरोप लगाया है।

बयानबाजी-जमीन के विवाद में विधायक एवं पूर्व विधायक आमने सामने
विवादित जमीन

इलाज के दौरान जख्मी आईटीबीपी जवान की मौत-आईटीबीपी के जवान शव लेकर पहुंचे गांव, दी सलामी

वहीं विधायक राम विशुन सिंह उर्फ लोहिया ने सारे आरोपों को निराधार बताया है। उन्होंने कहा है कि ढाकाकरन में विवादित सरकारी जमीन पर पूर्व में एक स्कूल का शिलान्यास पूर्व मंत्री भगवान सिंह कुशवाहा द्वारा किया गया था। लेकिन उसके बाद जीतकर आये पूर्व विधायक भाई दिनेश ने लगे शिलापट्ट को तोड़वाकर सरकारी जमीन पर सता का दुरुपयोग कर अपने एक समर्थक का घर बनवाने का कार्य किये।

विधायक राम विशुन सिंह उर्फ लोहिया ने कहा इतना ही नहीं समर्थक द्वारा माननीय उच्च न्यायालय में अर्जी भी दी गई लेकिन माननीय न्यायालय द्वारा जिलापदाधिकारी को निर्देशित करते हुए अंचलाधिकारी से उक्त विवादित सरकारी जमीन को शीघ्र अतिक्रमण मुक्त किये जाने का आदेश भी दिया जा चुका है।माननीय न्यायालय के आदेश पर अंचलाधिकारी द्वारा कार्रवाई की जा रही है।इस मामले में मेरी कोई संलिप्तता नहीं है।

बयानबाजी-जमीन के विवाद में विधायक एवं पूर्व विधायक आमने सामने
Surendra-yadav -विवादित जमीन -owner

एसपी सुशील कुमार ने जारी किया आदेश-13 दारोगा व चार एएसआई को दी गयी नयी जिम्मेदारी

विधायक राम विशुन सिंह उर्फ लोहिया ने कहा पूर्व विधायक बेतुका बयानबाजी कर माननीय न्यायालय के आदेश को धत्ता बताते हुए लोगों को दिग्भ्रमित लड़ाने व क्षेत्र में तनाव बना कर अपनी राजनीतिक गोटी सेट करना चाहते है। ये जनता है सब जानती है।

उन्होंने ने बताया हमको क्या मतलब है ये मामला हमारे विधायक बनने के पहले का है।यह अतिक्रमण तो न्यायालय के निर्देश पर हटवाया जा रहा है।आगे उन्होंने कहा कि आगे चुनाव है इस लिए पूर्व विधायक जनता को गुमराह करने में जुटे हुए है।

हत्या के बाद शव छोड़ घर से भाग निकले ससुराल वाले, धरपकड़ में जुटी पुलिस

और भी पढ़े – खबरें आपकी-फेसबुक पेज

- Advertisment -
khabreapki.com-politics
AD
Ad-school-
khabreapki.com-politics
BEO PIRO
BEO PIRO

Most Popular