Saturday, December 3, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरतबीयत बिगड़ने से एमएमपी जवान की मौत

तबीयत बिगड़ने से एमएमपी जवान की मौत

MMP jawan Vimlesh:इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान तोड़ा दम

  • पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम
  • नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग मोहल्ले में रविवार की शाम घटी घटना

खबरे आपकी:आरा शहर के नवादा थाना क्षेत्र के मौलाबाग मोहल्ले में रविवार की शाम अचानक तबीयत बिगड़ने से एक एमएमपी जवान की मौत हो गई। इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल लाने के दौरान उन्होंने दम तोड़ दिया। घटना को लेकर लोगों के बीच अफरा-तफरी का आलम रहा। जानकारी के अनुसार मृतक मूल रूप से मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धोबहा ओपी अंतर्गत अंमा गांव निवासी ललन प्रसाद के 45 वर्षीय पुत्र विमलेश प्रसाद हैं। वर्तमान में वे नवादा थाना क्षेत्र के एमएमपी कार्यालय के पीछे मौलाबाग मोहल्ले में किराये के मकान पर रहते थे। वे आरा एमएमपी में सिपाही के पद पर थे।

सूचना मिलते ही मुख्यालय डीएसपी विनोद कुमार सिंह सदर अस्पताल पहुंचे और मृतक के परिजनों से मिल घटना की जानकारी ली। बताया जाता है है कि उनका तबीयत कुछ दिनों से ठीक नहीं चल रहा था और उनका इलाज भी चल रहा था। शनिवार को जब वह ड्यूटी कर वापस लौटे, तो उनके पेट में दर्द उठा था। जिसके बाद परिजन द्वारा उनका इलाज सदर अस्पताल में कराया गया था। इसके बाद परिजन उन्हें वापस घर ले आए थे।

MMP jawan Vimlesh:बेहोशी की हालत में थे बेड पर

MMP jawan Vimlesh Prasad died in Arrah

रविवार को भी जब वह ड्यूटी कर वापस शाम में अपने घर मौलाबाग लौटे तो उन्होंने कहा कि मेरी तबीयत ठीक नहीं लग रही है। इसके बाद वह बेड पर लेट गए। कुछ देर बाद जब परिजनों ने देखा कि वह चुपचाप बेहोशी की हालत में बेड पर पड़े हुए हैं, तो परिजनों ने उन्हें उठाया। लेकिन वे नही उठे। जिसके बाद परिजनों ने इसकी सूचना एमएमपी के अन्य कर्मचारी को इसकी सूचना दी। जिसके बाद परिजन एवं एमएमपी कर्मचारियों के सहयोग से उन्हें आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया जहां चिकित्सक ने उन्हें मृत घोषित कर दिया।

परिजनों ने इसकी सूचना टाउन थाना पुलिस को दी। सूचना मिलते ही टाउन थाना पुलिस सदर अस्पताल पहुंची और शव को अपने कब्जे में लेकर उसका पोस्टमार्टम करवाया। वहीं पुलिस द्वारा बनाए गए मृत्यु समीक्षा रिपोर्ट के अनुसार मृतक जवान की मौत ड्यूटी के दौरान पहले से इलाजरत एवं अचानक मृत्यु होना प्रतीत होता है। हालांकि पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण पूरी तरह स्पष्ट हो पाएगा।

बताया जाता है कि मृतक जवान आरा में करीब सात वर्षो से कार्यरत थे। वह अपने पांच भाई व एक बहन में दूसरे स्थान पर थे। मृतक जवान के परिवार में पत्नी नीलम ज्योति व दो पुत्र अंकुश कुमार, भास्कर कुमार एवं एक पुत्री धर्मशिला कुमारी है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। मृतक की पत्नी नीलम ज्योति एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular