Wednesday, November 30, 2022
No menu items!
HomeNewsबिहारसिपाही भर्ती परीक्षा: साल्वर गैंग के चार सदस्य भोजपुर से गिरफ्तार

सिपाही भर्ती परीक्षा: साल्वर गैंग के चार सदस्य भोजपुर से गिरफ्तार

  • बक्सर में चल रही परीक्षा में ब्लूटूथ के जरिए हल कर रहे थे प्रश्न
  • सिकरहट्टा और मुफस्सिल थाना क्षेत्र से पकड़े गये चारों साल्वर
  • दस कैंडिडेट के कागजात, प्रवेश पत्र फोल्डर, ब्लूटूथ और नगदी बरामद
  • साल्वर गैंग का एक सदस्य फरार, घर से मिली शराब की बोतल और गोली

खबरे आपकी/आरा: constable recruitment exam in buxar केन्द्रीय चयन पर्षद (सिपाही भर्ती) की ओर से बक्सर में रविवार को आयोजित मद्य निषेध, उत्पाद और निबंधन विभाग की सिपाही परीक्षा में नकल कराने के आरोप में भोजपुर से साल्वर गिरोह के चार सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है। चारों ब्लूटूथ के जरिए भोजपुर से ही बक्सर में इग्जाम दे रहे परीक्षार्थियों का प्रश्न पत्र हल कर रहे थे।

इनके पास से दस कैंडिडेट्स के ओरिजनल डाक्यूमेंट, कई एडमिट कार्ड, पूर्व की परीक्षा के कागजात, फोल्डर, कई बैंकों के चेक बुक, पास बुक, मोबाइल, ब्लूटूथ और नगद बरामद किये हैं। इन चारों को सिकरहट्टा और मुफस्सिल थाना क्षेत्र से पकड़ा गया है। इनमें सिकरहटा थाना क्षेत्र के मोपती निवासी कुंदन कुमार, अविनाश कुमार, संतोष कुमार सोनी और धोबहां ओपी क्षेत्र के अगरसंडा निवासी हरेंद्र कुमार यादव है।

संतोष कुमार सोनी मूल रूप से औरंगाबाद के नबीनगर का रहने वाला है और फिलहाल मोपती स्थित अपने रिश्तेदार (साले) के पास रहता था। हालांकि छापेमारी की भनक लगते ही गैंग का एक सदस्य भाग निकला। वह अजीत बताया जा रहा है। पुलिस के अनुसार वह कैंडिडेट्स खोज कर लाता था। छापेमारी के दौरान उसके घर से शराब की बोतल और गोली भी बरामद की गयी है।

constable recruitment exam in buxar:परीक्षार्थीयों के भोजपुर के साल्वर गिरोह से कनेक्शन

constable recruitment exam in buxar

भोजपुर एसपी संजय कुमार सिंह की ओर से चारों की गिरफ्तारी की पुष्टि की गयी है। उन्होंने बताया कि बक्सर में रविवार को आयोजित सिपाही भर्ती परीक्षा में नकल के आरोप में कुछ परीक्षार्थियों को पकड़ा गया था। परीक्षार्थी ब्लूटूथ के जरिए बाहर बैठे साल्वर से कनेक्ट थे। जांच के दौरान परीक्षार्थीयों के भोजपुर के रहने वाले साल्वर गिरोह के सदस्यों के कनेक्शन की बात सामने आयी। उसके आधार पर टीम गठित कर मोबाइल सर्विलांस के जरिए भोजपुर में छापेमारी की गयी।

पीरो एसडीपीओ राहुल सिंह के नेतृत्व में सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के मोपती में छापेमारी कर अविनाश कुमार, कुंदन कुमार और संतोष सोनी को गिरफ्तार किया गया। दूसरी टीम द्वारा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के धमार गांव से एक साल्वर को गिरफ्तार किया गया। मोपती से गिरफ्तार साल्वरों के पास से कुछ परीक्षार्थियों के कागजात और नगदी भी बरामद की गयी है। उन्होंने बताया कि पूछताछ के बाद चारों को बक्सर पुलिस को सौंपा जा रहा है।

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular