Monday, December 5, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरइसाढ़ी बाजार गोलीकांड: दो फरार आरोपितों का समर्पण

इसाढ़ी बाजार गोलीकांड: दो फरार आरोपितों का समर्पण

  • Isadhi Bazar firing:पुलिस की दबिश के कारण दोनों ने शनिवार को कोर्ट में किया सरेंडर
  • आठ अक्टूबर को आयर थाने के इसाढ़ी बाजार पर की गयी थी फायरिंग
  • एक गोलीबाज को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर भेज चुकी है जेल

खबरे आपकी/भोजपुर/आरा: Isadhi Bazar firing आयर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी बाजार गोलीकांड के दो अन्य आरोपितों ने भी सरेंडर कर दिया। पुलिस की दबिश से दोनों ने शनिवार को कोर्ट में समर्पण कर दिया। इनमें आयर थाना क्षेत्र के आटापुर गांव निवासी रितेश कुमार और कहेन निवासी देवी लाल यादव शामिल हैं। एसपी संजय कुमार सिंह की ओर से सरेंडर किये जाने की पुष्टि की गयी है।

इस मामले में एक आरोपित को पुलिस पहले ही गिरफ्तार कर जेल भेज चुकी है। उसके पास से घटना में इस्तेमाल बाइक भी बरामद कर ली गयी थी। हालांकि फायरिंग में इस्तेमाल बरामद नहीं किया जा सका है‌। ऐसे में पुलिस सरेंडर करने वाले दोनों आरोपितों को रिमांड पर लेकर पूछताछ करेगी।

Isadhi Bazar firing:आरा-मोहनियां हाईवे पर हुई थी ताबड़तोड़ फायरिंग

Isadhi Bazar firing

बता दें कि पिछले शनिवार की दोपहर आरा-मोहनियां हाईवे पर आयर थाना क्षेत्र के इसाढ़ी बाजार में बाइक सवार तीन बदमाशों द्वारा ताबड़तोड़ तीन राउंड फायरिंग की गयी थी। उससे इलाके में सनसनी वह दहशत पैदा हो गयी थी। उसके बाद अपराधियों की धरपकड़ और घटना का खुलासा करने को एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह के नेतृत्व में टीम गठित की गयी थी।

पुलिस टीम में शामिल थानाध्यक्ष प्रदीप कुमार भास्कर और दारोगा भावना राय द्वारा सीसीटीवी फुटेज, तकनीकी जांच और लोकल इनपुट के जरिए तीनों अपराधियों की पहचान की गयी। उसके बाद टीम द्वारा लगातार छापेमारी की जा रही थी। उसी क्रम में पिछले सोमवार को आटापुर गांव से अभय कुमार को गिरफ्तार किया गया था। जबकि दो अन्य फरार चल रहे थे।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular