Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरबिहिया80 हजार रूपये छिनकर बदमाश फरार, सड़क पर बैठकर रोने लगी महिला

80 हजार रूपये छिनकर बदमाश फरार, सड़क पर बैठकर रोने लगी महिला

money snatched from woman/Bihar/Ara/Bihiya बिहिया थाना क्षेत्र के बांधा गांव में बाईक सवार उचक्कों ने बैंक से रूपये निकालकर घर जा रही महिला से रूपये से भरा झोला छिन लिया और फरार हो गये. पीड़ित महिला का नाम मुन्नी देवी है जो कि बांधा गांव निवासी लल्लू राम की पत्नी है.

जानकारी के अनुसार उक्त महिला बुधवार को बिहिया स्थित बैंक ऑफ इण्डिया की शाखा से अपने खाते से 80 हजार रूपये की निकासी की. झोले में रूपये रखकर वह ऑटो से बिहिया चौरास्ता पहुंची और फिर वहां से ऑटो बदलकर बांधा गांव पहुंची. गांव में ऑटो से उतरकर जैसे हीं वह अपने घर की तरफ बढ़ी, उसी वक्त पीछे से आ रहे बाईक सवार दो उचक्कों ने महिला के हाथ से झोला छीन लिया और सलेमपुर की तरफ भाग निकले.

Election Commission of India
Election Commission of India

money snatched from woman: घटना के बाद महिला सड़क पर हीं बैठकर रोने लगी जिससे भीड़ जुट गयी. पीड़ित महिला ने बताया कि उसके दो बेटे बाहर रहकर प्राईवेट नौकरी करते हैं. दोनों बेटों ने घर बनाने के लिए पैसे भेजे थे जिसे बैंक से निकालकर घर जा रही थी. माना जा रहा है कि बैंक से पैसे निकालने के समय से हीं उचक्के महिला के पीछे पड़े हुए थे तथा सुनसान जगह देखकर रूपये से भरा झोला लेकर फरार हो गये.

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!