Thursday, October 6, 2022
No menu items!
HomeNewsफ्लाइट से पटना लाया गया भोजपुर का मोस्ट वांटेड

फ्लाइट से पटना लाया गया भोजपुर का मोस्ट वांटेड

Most wanted Sabha Yadav: कर्नाटक में गिरफ्तारी के बाद भोजपुर लाया गया कुख्यात सभा यादव

पीरो थाने में एसडीपीओ की देखरेख में कुख्यात से की जा रही पूछताछ

खबरे आपकी आरा/बिहार: हत्या और गोलीबारी समेत अन्य मामलों में वांटेड रहे कुख्यात सभा यादव को शनिवार को कर्नाटक से भोजपुर लाया गया। उससे  पीरो थाने में एसडीपीओ के नेतृत्व में पूछताछ की जा रही है। उसे गुरुवार को कर्नाटक के मैसूर में गिरफ्तार किया गया था।

एसडीपीओ राहुल सिंह ने बताया कि सभा यादव की पचरूखिया गांव निवासी लालमोहर साह की हत्या और उसके बेटे दुर्गा साह को गोली मारे जाने सहित अन्य मामलों में तलाश थी। गिरफ्तारी के बाद उसे पीरो लाकर पूछताछ की जा रही है। इसमें कुछ जानकारी मिली है।

Most wanted Sabha Yadav:हत्या और आर्म्स एक्ट सहित अन्य मामलों में थी सभा की तलाश 

wanted Sabha Yadav-Patna airport
भोजपुर के मोस्ट वांटेड साभा यादव को फ्लाइट से पटना ले आई पुलिस

पुलिस के अनुसार पिछले साल 29 अगस्त की रात हसनबाजार ओपी क्षेत्र के पचरूखिया गांव में अंडा दुकानदार लालमोहर साह की गोली मारकर हत्या कर दी गयी थी। उस मामले में सभा यादव के खिलाफ नामजद प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। केस सुलह नहीं करने पर इस साल 17 अगस्त को लालमोहर साह के बेटे दुर्गा साह को भी गोली मार दी गयी थी। उसे लेकर भी सभा यादव के खिलाफ केस किया गया था।

इसके अलावे आर्म्स एक्ट सहित कुछ अन्य मामलों में भी वह फरार चल रहा था। उसकी गिरफ्तारी को ले टीम लगी थी। इसी क्रम में उसके कर्नाटक में होने की सूचना मिली। उस आधार पर कर्नाटक के मैसूर जिले की पुलिस से संपर्क कर उसको गिरफ्तार कर लिया गया। उसके बाद वहां के कोर्ट में पेश करने के बाद ट्रांजिट रिमांड पर भोजपुर लाया गया।

कर्नाटक के मैसूर में पकड़ा गया सभा, फ्लाइट से लाया गया पटना

जानकारी के अनुसार सभा यादव को भोजपुर लाने के लिये दो अधिकारियों को कर्नाटक भेजा गया था। उसे फ्लाइट से पटना और वहां से गाड़ी से पीरो लाया गया। सभा यादव हसनबाजार ओपी क्षेत्र के इनरपतपुर गांव का रहने वाला

पढ़ें: भोजपुर के वांटेड सभा यादव को मैसूर(कर्नाटक) पुलिस ने किया गिरफ्तार

- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur
k
Untitled design (1)
Untitled design (2)
Untitled design

Most Popular