Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरयुवक की मौत के बाद आरा के नर्सिंग होम में तोड़फोड़, रोड...

युवक की मौत के बाद आरा के नर्सिंग होम में तोड़फोड़, रोड जाम एवं हंगामा

Bihar/Ara Club Road jam: आरा में युवक की मौत के बाद डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाते शव को सड़क पर रखकर परिजनों ने आरा क्लब रोड (Ara Club Road jam) को घंटों जाम कर दिया। आक्रोशित परिजनों ने नर्सिंग होम में तोड़फोड़ की तथा डॉक्टर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करने की अपनी मांगों को लेकर जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर नारेबाजी करने लगे। सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचकर पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराने का प्रयास किया। लेकिन, लोगों ने पुलिस की बात नहीं मानी और जिलाधिकारी तथा पुलिस अधीक्षक को बुलाने की मांग करने लगे।

बताया जा रहा है कि जिले के अगिआंव थाना क्षेत्र के बड़ौडा गांव निवासी धनंजय सिंह का बाया पैर छत से गिरने के दौरान टूट गया था। युवक को इलाज के लिए आरा मुख्यालय स्थित क्लब रोड स्थित एक नर्सिंग होम में 18 मई को भर्ती कराया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के परिजनों ने बताया कि डॉक्टर को ऑपरेशन करने से पहले 50 हजार रुपये जमा किए थे, कुछ रकम ऑपरेशन होने के बाद देने के लिए बोला गया था।

Election Commission of India
Election Commission of India

जानकारी के अनुसार बड़हरा विधायक राघवेंद्र प्रताप सिंह ने घटनास्थल पर पहुंचकर आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर शांत कराया। विधायक और पुलिस के प्रयास के बाद जाम को हटाया जा सका। फिलहाल, पुलिस मामले की जांच की जुटी है। जांच के बाद ही मामले में कार्रवाई की जाएगी।

- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!