Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरजगदीशपुरजगदीशपुर के तेंदुनी गांव के समीप अनियंत्रित ट्रक ने युवक को रौंदा,...

जगदीशपुर के तेंदुनी गांव के समीप अनियंत्रित ट्रक ने युवक को रौंदा, मौत

Accident – Tenduni village of Jagdishpur: बिहिया – बिहटा स्टेट हाईवे तेंदुनी के समीप सड़क पार करने के दौरान युवक को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया जिससे उक्त युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई।

  • हाइलाइट :-
    • मृत युवक जगदीशपुर के तेंदूनी गांव निवासी
    • हरिहर शाह उर्फ हरि शाह के पुत्र बबलू शाह

Accident – Tenduni village of Jagdishpur आरा/जगदीशपुर: भोजपुर जिले के जगदीशपुर थाना क्षेत्र अंतर्गत तेंदूनी गांव के समीप गुरुवार की देर शाम सड़क पार करने के दौरान एक युवक को अनियंत्रित ट्रक ने कुचल दिया जिससे उक्त युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। घटना के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने बिहिया – बिहटा स्टेट हाईवे सड़क को जाम कर दिया जिसकी वजह से सड़क के दोनों तरफ वाहनों की लंबी कतार लग गई। मौके पर पहुंची जगदीशपुर थाना पुलिस लोगों को समझाने औऱ आक्रोशित ग्रामीणों को शांत कराने में जुटी रहीं।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

मिली जानकारी के अनुसार मृत युवक तेंदूनी गांव निवासी हरिहर शाह उर्फ हरि शाह के पुत्र बबलू शाह उर्फ पिंटू शाह 32 वर्ष बताया जा रहा है। सड़क पार कर रहे युवक अचानक अनियंत्रित ट्रक की चपेट में आ गया। ट्रक चालक उसे रौदते हुए फरार हो गया। जिससे उसकी घटना स्थल पर ही मौत हो गई।

घटना की खबर फैलते ही लोगों की भीड़ जुट गई और आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर दिया। ग्रामीण सड़क पर ब्रेकर बनाने और ट्रक को पकड़ने के साथ-साथ मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। मौके पर पहुंचे पदाधिकारी व स्थानीय थाना पुलिस लोगों को समझाने मे जुटी रही ।

Ara Crime - CCTV of Firing -  आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular