Monday, March 8, 2021
No menu items!
Home News क्या पीरो नगर पंचायत मुख्यपार्षद की कुर्सी है खतरे में..

क्या पीरो नगर पंचायत मुख्यपार्षद की कुर्सी है खतरे में..

Piro Nagar Panchayat के मुख्य पार्षद के खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव की नोटिस

आरा://पीरो । पीरो नगर पंचायत (Piro Nagar Panchayat) के मुख्य पार्षद हदीसन खातून पर मनमानी व दुर्व्यवहार करने, आम जनता की अपेक्षाओं के अनुरूप कार्य न करने, विकास योजनाओं के चयन में मनमानी करने, कोरोना संक्रमण के दौर में लोगों की सुरक्षा का समुचित उपाय न करने सहित कई गंभीर आरोप लगाते हुए 9 वार्ड पार्षदों ने उनके खिलाफ अविश्वास प्रस्ताव पेश किया है ।

बीएसएफ के दारोगा के घर का ताला तोड़ कर लाखों की चोरी

अविश्वास प्रस्ताव में कहा गया है कि अपने जन विरोधी कार्यो के कारण मुख्य पार्षद ने सदन के साथ साथ आम जनता का विश्वास खो दिया है । नगर पंचायत के कार्यपालक पदाधिकारी को दिए गए अविश्वास प्रस्ताव के नोटिस में वार्ड संख्या 11 की वार्ड पार्षद सबिता देवी, वार्ड 6 के वार्ड पार्षद अफरोज आलम, वार्ड 13 की वार्ड पार्षद मुन्नी खातून, वार्ड 12 के वार्ड पार्षद जीतेन्द्र कुमार सिंह, वार्ड वार्ड 16 के वार्ड पार्षद फैयाज खान, वार्ड 17 के वार्ड पार्षद सुवास राम, वार्ड 3 के वार्ड पार्षद नेसार अहमद व वार्ड 4 के वार्ड पार्षद शहंशाह खान ने हस्ताक्षर किया है ।

17 सदस्यीय नगर पंचायत के 9 पार्षदों द्वारा अविश्वास प्रस्ताव लाए जाने के बाद यहां राजनीतिक सरगर्मी तेज हो गई है । अविश्वास प्रस्ताव लाने वाले विरोधी पार्षदों ने दावा किया है कि मुख्य पार्षद के खिलाफ 17 में से 12 वार्ड पार्षद वोटिंग करेगें । अविश्वास प्रस्ताव के उक्त नोटिस में विपक्षी पार्षदों ने नगर पंचायत (Piro Nagar Panchayat) के कार्यपालक पदाधिकारी से बैठक आहूत कर मुख्य पार्षद को अपना बहुमत साबित करने की चुनौती दी है ।

भोजपुर में हथियारबंद अपराधियों ने कोचिंग संचालक को मारी चार गोली, पटना रेफर

यहां इतना सन्नाटा क्यों है भाई..? पैराशूट उम्मीदवारों के खिलाफ शाहपुर भाजपा कार्यकर्ता पटना में डटें

बिहार में जमीन के म्यूटेशन में अब लगेगा दोगुना समय,बिहार सरकार ने भूमि दाखिल खारिज नियमावली में फिर किया बदलाव

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular