Saturday, May 15, 2021
No menu items!
HomeNewsCrimeबैंक लूटकांड में तीन लाइनर को पुलिस ने उठाया, अन्य लुटेरों की...

बैंक लूटकांड में तीन लाइनर को पुलिस ने उठाया, अन्य लुटेरों की तलाश जारी

Pironta Loot : मोबाइल सर्विलांस के आधार पर पुलिस ने तीनों लाइनर को दबोचा

तीनों से पूछताछ के आधार पर लूटे गये पैसे, हथियार की बरामदगी के लिये छापेमारी

खबरे आपकी बिहार/आरा: Pironta Loot भोजपुर जिले के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के पिरौंटा स्थित पीएनबी की ब्रांच में लूट मामले में पुलिस को सफलता मिलनी शुरु हो गई है। पुलिस ने इस मामले में तीन लाइनर को उठाया है। मोबाइल नंबर और सर्विलांस के जरिये तीनों को पकड़ा गया है। इन तीनों से पूछताछ के आधार डकैती में शामिल अन्‌य लुटेरों, पैसे और हथियार की बरामदगी के लिये छापेमारी की जा रही है। इसमें एक विशेष टीम को लगाया गया है। पुलिस का दावा है कि जल्द ही सभी लुटेरों को गिरफ्तार कर लिया जायेगा। सूत्रों के अनुसार पकड़े गये लाइनर में एक आरा के गौसगंज इलाके का रहने वाला है। बताया जाता है कि घटना में इन तीनों ने ही लाइनर की भूमिका निभाई थी। बता दें कि मंगलवार की दोपहर पिरौंटा गांव स्थित पीएनबी की ब्रांच में पांच की संख्या में बदमाशों ने धावा बोल कर सवा दो लाख रुपये लूट लिये गये थे। तब लुटेरों की फायरिंग में उनके एक साथी को गोली लग गयी थी। उसके बाद उसे गिरफ्तार कर लिया गया था। इस मामले में ब्रांच मैनेजर खुशबू कुमारी द्वारा पांच लुटेरों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है। एसपी राकेश कुमार दूबे ने बताया कि अपराधियों की पहचान कर ली गयी है। जल्द ही सभी को गिरफ्तार कर लिया जायेगा ।

गोली से जख्मी बैंक लुटेरे का पटना में चल रहा इलाज

Pironta Loot पिरौंटा स्थित पीएनबी में मंगलवार को डकैती के दौरान अपने ही साथी के गोली से जख्मी लुटेरे का इलाज पटना में चल रहा है। उसकी हालत अभी भी गंभीर बनी हुई है। बता दें कि डकैती के दौरान सवा दो लूट लिया गया था। इस दौरान अपने ही साथी के गोली से एक अपराधी घायल हो गया। वह बड़हरा थाना क्षेत्र के नेकनाम टोला का रहने वाला अभिषेक कुमार है। 

Pironta Loot -PNB Bank
Pironta Loot -PNB Bank

बैंकों के बाहर खड़े वाहन और बेवजह घूम रहे लोगों की सख्ती से करें जांच

Pironta Loot पीएनबी की पिरौंटा शाखा में लूट के बाद फिर बैंकों व वित्तीय संस्थानों की सुरक्षा की चिंता सताने लगी है। इसे लेकर एसपी राकेश कुमार दूबे द्वारा सख्ती बरतने का निर्देश दिया। एसपी ने सभी थानाध्यक्षो को बैंकों के बाहर खड़े वाहन और बेवजह घूम रहे संदिग्धों की सख्ती से जांच करने का आदश दिया है। कहा कि पुलिस अफसर जांच के नाम पर खानापूर्ती बंद करे। बैंक आने वाले हर लोगों पर नजर रखी जाये और बिना पासबुक वाले लोगों को पूछताछ कर ही जाने दिया जाये। वहीं एसपी ने बैंक प्रबंधन से भी सुरक्षा को लेकर सतर्क रहने को कहा है। कहा कि बैंकों में गार्ड रखना सुनिश्चित किया जाये और हाई क्वालिटी का सीसीटीवी लगाया जाये।

पढ़े :- चार लुटेरे कर रहे थे लूटपाट, एक हथियार के साथ गेट पर कर रहा था निगरानी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular