Thursday, February 25, 2021
No menu items!
Home बिहार आरा भोजपुर बिहिया बाजार बंद की चर्चा के बीच पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

बिहिया बाजार बंद की चर्चा के बीच पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

बिहिया पुलिस को मिली थी बाजार बंद कराने की इनपुट

रामानन्द शर्मा के इलाज के दौरान मौत को लेकर खड़ा हुआ है बखेड़ा

आरा/बिहिया (Bihiya) बिहिया बाजार बंद की चर्चा के बीच पुलिस (police) ने किया फ्लैग मार्च ! जिले के बिहिया में गत दिन मारपीट की घटना में एक व्यक्ति की मौत के मामले पीड़ित पक्ष द्वारा सड़क जाम,कैंडिल मार्च के बाद अब बिहिया बंद कराने की संभावना के देखते हुए पुलिस ने मंगलवार को बिहिया बाजार से लेकर बिहिया गांव तक फ्लैग मार्च किया। फ्लैग मार्च में बिहिया थाना अध्यक्ष शशिकांत,तियर थाना अध्यक्ष ज्योति कुमारी के साथ भारी संख्या में सीआईटी पुलिस बल के जवान शामिल थे।

भाजपा का सक्रिय सदस्य हूं मौका मिला तो सेवा से प्रतिनिधि का उदाहरण सेट करूंगा- विनोद तिवारी

चर्चा है कि बुधवार को बिहिया (Bihiya) बंद कराया जाएगा। जिसको लेकर पुलिस (police) अलर्ट मोड में है। इलाज के दौरान हुई मौत के बाद कुछ लोगो के सह पर खड़ा हो रहा है बखेड़ा। बताते चलें कि गत् 3 सितम्बर की शाम बिहिया में मारपीट की घटना में गंभीर रूप से जख्मी बिहिया गांव निवासी 61 वर्षीय रामानन्द शर्मा की इलाज के दौरान मौत के बाद गत् शनिवार को मृतक के परिजनों और ग्रामीणों ने सड़क जामकर बिहिया चौरास्ता पथ पर घण्टों आवागमन बाधित किया था।

इस मामले में (Bihiya police) पुलिस ने 43 नामजद और 100 से अधिक अज्ञात लोगों के खिलाफ कांड अंकित किया है। मालूम हो कि सोमवार की शाम पीड़ित परिजनों और ग्रामीणों ने बिहिया नगर में कैंडिल मार्च भी निकाला था। अब बुधवार को बिहिया बंद कराने की चर्चा जोरों पर है।

FACEBOOK-आरा शहर से लेकर सुदूर ग्रामीण इलाकों तक चला अभियान, दर्जनों भट्ठियों को भी पुलिस ने तोड़ा

शादी के 22 साल बाद जुड़वे पुत्र की हुई प्राप्ति-भोजपुर-रोहतास का पहला सफल आईवीएफ बेबी

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular