Sunday, November 27, 2022
No menu items!
HomeUncategorizedमहिला कल्याण संगठन एवं दानापुर की अध्यक्षा ने कर्मियो के बीच बांटे...

महिला कल्याण संगठन एवं दानापुर की अध्यक्षा ने कर्मियो के बीच बांटे किट

कोविड-19 के संक्रमण की रोकथाम हेतु वितरित हुआ किट

आरा (डाॅ. के कुमार)। दानापुर मंडल रेल प्रबंधक सुनील कुमार के निर्देशानुसार वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के संक्रमण के फैलाव को रोकने के लिए सोशल डिस्टेंसिंग का अनुपालन करते हुए, पूर्व मध्य रेल महिला कल्याण संगठन, दानापुर की अध्यक्षा, सुप्रिया ने दानापुर मंडल की ओर से फ्रन्टलाईन के लगभग सौ कर्मियो के बीच एक किट का वितरण किया है। जिसमें डिटाॅल साबून, सेनेटाईजर, फेस मास्क, डिजीटल थर्मामीटर तथा रूमाल है, ताकि कोरोना संक्रमण के फैलाव को रोका जा सके।इस तरह का किट मंडल के अन्य पंद्रह सौ (1500) कर्मियों को भी दिया जायेगा

बिहार के श्रमवीर कब तक वापस आएँगे?

आरा जक्शन पर चलाया गया जागरूकता अभियान

वहीं दुसरी ओर मंडल अस्पताल दानापुर के होम्योपैथी चिकित्सक डाॅ.नन्दलाल शर्मा के द्वारा वैश्विक महामारी, कोरोना वायरस के विरुद्ध शरीरिक प्रतिरोधक क्षमता बढाने के लिए होमियोपैथ दवा का वितरण एवं स्क्रीनिंग, आरा जक्शन पर सभी विभागों के कार्यालय एवं आरा के टीआरडी काॅलोनी, महाराजा काॅलोनी एवं बाबु काॅलोनी में रेलकर्मियों के लगभग सभी परिवारों के बीच किया गया।

कल्याण निरीक्षकों एवं स्काउट गाइड के सदस्यों ने दवा वितरण एवं स्क्रीनिंग में सहयोगी बने। मौके पर संजीत कुमार, पंकज कुमार सिंह, सलीम अंसारी मीना देवी, अरविन्द कुमार यादव, चितरंजन सिंह, विकास कुमार सिंह, सुनील कुमार विश्वकर्मा एवं दीपक कुमार मौजूद हुए।

गौसगंज के बुजुर्ग एवं आठ वर्षीय बालक ने कोरोना पर पायी विजय

- Advertisment -
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing
chhotki singhi firing

Most Popular