Monday, July 22, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsशाहपुर जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे भोजपुर डीएम, एसपी सहित अन्य अफसर

शाहपुर जनसंवाद कार्यक्रम में पहुंचे भोजपुर डीएम, एसपी सहित अन्य अफसर

Public hearing program in Shahpur Sarna आरा/शाहपुर: भोजपुर जिला के शाहपुर प्रखंड अंतर्गत सरना पंचायत में जनसंवाद कार्यक्रम में डीएम एवं एसपी सहित अन्य अफसर पहुंचे और जनता की आस जनसंवाद कार्यक्रम में जनता की समस्याओं का ऑन द स्पॉट निराकरण किया और सरकार के नवीन योजनाओं के बारे में जानकारी दिया ।

बिहार सरकार द्वारा संचालित नवीन जनसंवाद कार्यक्रम के अंतर्गत भोजपुर पुलिस अधीक्षक श्री प्रमोद कुमार यादव के द्वारा शाहपुर थाना के सरना पंचायत धनराजो कुंवर निजी उच्च विद्यालय में प्रतिभाग किया तथा लोगों की समस्या को सुनने के साथ बिहार पुलिस तथा भोजपुर पुलिस के द्वारा अपराध नियंत्रण के साथ लोगों के करीब पुलिस को ले जाने के लिए संचालित कई अभियान और कदमों की जानकारी दी ।

जनसुनवाई कार्यक्रम (Public hearing program in Shahpur Sarna) में सरना पंचायत के मुखिया बीरबल सिंह, बीडीओ राकेश कुमार और बीईओ गुलाम सरवर ,प्रखंड पंचायती राज पदाधिकारी राजेश कुमार, प्रखंड सांख्यिकी पदाधिकारी शशिभूषण सिंह के अलावा सीओ श्रेया मिश्रा, नगर पंचायत कार्यपालक पदाधिकारी रजनीश कुमार सहित अन्य अफसर जनता की आस जनसंवाद कार्यक्रम में सक्रिय दिखे। बता दें की डीएम का प्रस्तावित दूसरा कार्यक्रम झौंवा बेलवनिया के पंचायत सरकार भवन में 27 सितंबर बुधवार को होगा।

- Advertisment -
Muharram - Jagdishpur
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Muharram - Jagdishpur - मोहर्रम के अवसर पर जगदीशपुर नगर पंचायत क्षेत्र में निकाली गई एक से बढ़कर एक ताजिया
Tarari Bhojpur - News - स्कूल कैंपस में लगे पेड़ व दीवार पर गिरी आकाशीय बिजली, डेढ़ दर्जन छात्राएं घायल
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular