Wednesday, February 24, 2021
No menu items!
Home News अभ्यास से व्यक्ति कठीन भी लक्ष्य भेद सकता है- ई. संजय शुक्ल

अभ्यास से व्यक्ति कठीन भी लक्ष्य भेद सकता है- ई. संजय शुक्ल

रतन दुलारपुर (Ratan Dularpur) में हुआ दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन

बिहार:आरा। जिले के सदर प्रखंड अंतर्गत युवा छात्र संघ रतन दुलारपुर (Ratan Dularpur) के तरफ से दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन शनिवार को किया गया। जिसमें बतौर मुख्य अतिथि इंजीनियर संजय शुक्ला, उद्घाटनकर्ता राज गौरव और टाइगर, विशिष्ट अतिथि यज्ञ नारायण तिवारी, अतिथि डॉ बृजेश यादव, अतिथि अशोक कुमार तिवारी व अन्य उपस्थित रहे।

इस दौड़ प्रतियोगिता में सोलह सौ मीटर की दौड़ लगानी थी। जिसने बिहार, यूपी, झारखंड से आए हजारों प्रतिभागियों ने हिस्सा लिया दौड़ में अपनी जीत हासिल की बक्सर के प्रतिभागी ने जिसे मोमेंटो, टी शर्ट-लोअर, और कुछ नकद रकम देकर पुरस्कृत किया गया। इस दौड़ को देखने के लिए हजारों की संख्या में लोग मौजूद रहे।

इंजीनियर संजय शुक्ला ने प्रतिभागियों को संबोधित करते हुए कहा की दौड़ प्रतियोगिता में हिस्सा लेने वाले छात्रों को जरूरी है अभ्यास को निरंतर जारी रखना। क्योंकि निरंतर अभ्यास से ही मनुष्य किसी भी लक्ष्य को भेद सकता है। इसके साथ ही उन्होंने बच्चों के मनोबल को बढ़ाने के लिए कई मोटीवेशन भरी बातें की।

शाहपुर आलू व्यवसायी पिंकू गुप्ता के छोटे भाई भरत कुमार गुप्ता को उसके ममेरे भाई ने ही मारी थी गोली

आरा के काजी टोला गोली से जख्मी किराना दुकानदार का इलाज चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने किया

कार्यक्रम के समाप्ति पर इस कार्यक्रम के आयोजन करता सनदिया पंचायत के भावी मुखिया प्रत्याशी शशि भूषण यादव ने सभी का धन्यवाद दिया और बताया कि युवाओं के मनोबल को बढ़ाने के लिए समय-समय पर इस तरह के दौड़ प्रतियोगिता व अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन बहुत ही जरूरी है, उसी के मद्देनजर रतन दुलारपुर (Ratan Dularpur) के लोगों के सहयोग से इस दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया ।

वही भविष्य में भी युवाओं के मनोबल को ध्यान में रखते हुए इस तरह के अन्य प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगा। इस कार्यक्रम को सफल बनाने में विकी, राजा, अनिल, सुभाष, सोनू, प्रयाग, सुधीर, जीनर , मनु , अर्जुन, धनजी, जटाशंकर, मंटू अपना महत्वपूर्ण योगदान दिया ।

Facebook – दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की पिटाई

नशा मुक्त भारत अभियान के पहले चरण में ‘कोटपा-2003’ के धाराओं के उल्लंघन करने वालोंं पर होगी सख्त कार्रवाई

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular