Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News ट्रक के चपेट में आने से किशोर की मौत, सड़क जाम

ट्रक के चपेट में आने से किशोर की मौत, सड़क जाम

किशोर साईकिल से घरेलू सामान लाने बिहिया बाजार (Bihiya Bazaar) में जा रहा था

Bihiya Bazaar – बिहार: भोजपुर जिले के बिहिया थाना क्षेत्र के डाक बंगला चौक पर पीएनबी बैंक के समीप शनिवार की देर शाम ट्रक की चपेट में आने से एक 12 वर्षीय किशोर की मौके पर मौत हो गई। जिसे अफरा-तफरी का महौल बन गया। मृतक किशोर राम जी सोनार का पुत्र जय प्रकाश सोनार बताया जा रहा है। वह बक्सर जिले के सेमरी थाना क्षेत्र के सातों सेमरी गांव के स्थाई निवासी है। फिलहाल पूरा परिवार बिहिया नगर में किराए में मकान में रहता है।

आरा के काजी टोला गोली से जख्मी किराना दुकानदार का इलाज चिकित्सक डॉ. विकास सिंह ने किया

चालक ट्रक छोड़ फरार, पुलिस ने ट्रक जब्त की

शाहपुर आलू व्यवसायी पिंकू गुप्ता के छोटे भाई भरत कुमार गुप्ता को उसके ममेरे भाई ने ही मारी थी गोली

घटना की सूचना मिलते ही बिहिया पुलिस मौके पर पहुँच ट्रक को जब्त करते हुए मामले की छानबीन में जुट गई है। इस दौरान घटना के बाद स्थानीय लोगों द्वारा बिहिया जगदीशपुर मुख्य मार्ग को जाम कर करवाई व मुआवजे की मांग करने लगे। घटना के बाद ट्रक चालक गाड़ी को छोड़ भागने में सफल हो गया।

बताया जाता है कि मृतक किशोर घर से साईकिल से घरेलू सामान लाने के लिए बाजार (Bihiya Bazaar) में जा रहा था। जहां जगदीशपुर के तरफ से तेज रफतार आ रही ट्रक ने अनियंत्रित हो कर धक्का मार दिया। यह घटना बहुत ही दर्दनाक बताया जा रहा है।

फिलहाल थानाध्यक्ष शशिकांत सिंह, एस आई डी के निराला एएसआई उपेन्द्र राम घटना स्थल पर पहुँच किशोर के शव को अपने कब्जे में करते हुए पोस्टमाटर्म की तैयारी में जुटी हुई है। इस दौरान पुलिस द्वारा पुलिस द्वारा यातायात बहाल कराने के लिए लोगो को समझया बुझाया जा रहा है।

Facebook – दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की पिटाई

नशा मुक्त भारत अभियान के पहले चरण में ‘कोटपा-2003’ के धाराओं के उल्लंघन करने वालोंं पर होगी सख्त कार्रवाई

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular