Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home अन्य चर्चित खबर ममेरे भाई ने ही आलू व्यवसायी के भाई को मारी थी गोली

ममेरे भाई ने ही आलू व्यवसायी के भाई को मारी थी गोली

मुख्य आरोपी फिलहाल बक्सर बाल सुधार गृह में है बंद

बिहार: भोजपुर पुलिस ने एक पखवाड़े के भीतर ही शाहपुर के आलू व्यवसायी (Shahpur businessman) के भाई भरत गुप्ता के गोली मारने के मामले का पर्दाफाश करने में सफलता पा ली। पुलिस के अनुसार आलू व्यवसायी पिंकू गुप्ता के छोटे भाई भरत कुमार गुप्ता को उसके ममेरे भाई ने ही उसके पट्टीदार के एक लड़के शिवम गुप्ता के सहयोग से ही घटना को अंजाम दिया था। साथ ही फोन से धमकी देते हुए सात लाख रुपये रंगदारी की मांग की गई थी।

पुलिस ने कांड में सहयोग करने वाले को किया गिरफ्तार

आरा में बर्थडे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों को बदमाशों ने मारी गोली, एक की मौत

फिलहाल शिवम को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। जिसने पूछताछ के दौरान उसने सहयोग करने के आरोप को स्वीकार भी कर लिया है। शाहपुर थानाध्यक्ष अविनाश कुमार के अनुसार घटना के वैज्ञानिक अनुसंधान के आधार पर घटना को अंजाम देने वालो में से एक को गिरफ्तार कर लिया। पुलिस द्वारा सीडीआर के आधार पर उक्त गोली कांड का उद्भेदन किया। हालांकि मुख्य आरोपी विकास कुमार बक्सर जिले के धनसोई में चोरी के मामले में स्थानीय पुलिस द्वारा गिरफ्तार कर रिमांड होम भेज दिया गया है।

व्यवसायी के मामा तेजनारायण गुप्ता उर्फ तेजू बक्सर जिले के धनसोई के रहने वाले हैं। जिनका पुत्र विकास कुमार ने उसके पट्टीदार के पुत्र शिवम कुमार गुप्ता के सहयोग से 31 अगस्त की रात को सोते वक्त भरत गुप्ता को गोली मारकर हत्या का प्रयास किया था। इस संबंध में घायल भरत गुप्ता के बड़े भाई आलू व्यवसायी पिंकू गुप्ता द्वारा शाहपुर थाने में अज्ञात लोगों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज कराई गई थी।

विदित हो कि 31 अगस्त की रात शाहपुर के आलू व्यवसायी (Shahpur businessman) पिंकू गुप्ता के छोटे भाई भरत गुप्ता को उस वक्त गोली मारी गई थी। जब वह शाहपुर स्थित अपने आवास के सामने आलू के दुकान पर सोया हुआ था।

Facebook – दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की पिटाई

भोजपुर में हथियार व कारतूस के साथ पिता-पुत्र समेत तीन गिरफ्तार, राइफल, एक दोनाली बंदूक और 11 गोलियां बरामद

एसपी ने क्राइम मीटिंग में जिले के थानाध्यक्षों को दिया टास्ट,हर शनिवार को कैंप लगा किया जाये भूमि विवाद का निपटारा

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular