Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home News Crime आरा में बर्थडे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों को बदमाशों ने...

आरा में बर्थडे पार्टी से लौट रहे तीन दोस्तों को बदमाशों ने मारी गोली, एक की मौत

आरा मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवालिया एवं पिरौटा के बीच बुधवार की देर रात घटी घटना

घायलो को इलाज के लिए लाया गया आरा सदर अस्पताल, दोनो पटना रेफर

आरा Arrah शहर से सटे के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के जगवालिया एवं पिरौटा गांव के बीच बुधवार की देर रात बाइक सवार हथियारबंद बदमाशों ने बर्थडे पार्टी से घर लौट रहे बाइक सवार तीन दोस्तों को गोली (shot) मार दी। इसमें एक की मौत हो गई। जबकि दो गंभीर रूप से जख्मी हो गये। दोनों घायलों को इलाज के लिए आरा सदर अस्पताल से पटना रेफर कर दिया गया।

घटना को लेकर गांव एवं आसपास के इलाके में सनसनी मच गई है। घटना का स्पष्ट कारण पता नहीं चल पाया है। पुलिस मामले की तफ्तीश कर रही है। जानकारी के अनुसार मृतक टाउन थाना क्षेत्र के 12 बरहबतरा निवासी रामबाबू रजक का पुत्र रंजीत कुमार रजक है। जबकि जख्मियों में उसी थाना क्षेत्र के बरहबतरा निवासी शिवाधार गोंड़ का पुत्र मुन्ना कुमार एवं कन्हैया चौधरी का पुत्र मुकेश कुमार है।

घटना का कारण स्पष्ट नहीं, तफ्तीश में जुटी पुलिस

कारीसाथ गांव मे जमीन देने के नाम पर लाखों की ठगी 26 कट्ठा के बदले 12 कट्टा दी खेती लायक जमीन

(Arrah shot) बताया जाता है कि तीनो बाइक से कृष्णागढ़ थाना क्षेत्र के सरैया गांव बर्थडे पार्टी में गये थे। वापस लौटने के दरमियान जगवालिया एवं पिरौटा के बीच एक बाइक सवार रहे हथियारबंद बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोली चला दी। घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई।

वही दूसरी ओर सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत आरा सदर अस्पताल पहुंचे और घटना की जानकारी ली। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है। मृतक के परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पुलिस को मिली थी बाजार बंद कराने की इनपुट,पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

Facebook – दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की पिटाई

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular