Tuesday, March 2, 2021
No menu items!
Home News भोजपुर एसपी ने क्राइम मीटिंग में थानाध्यक्षों को दिया टास्क

भोजपुर एसपी ने क्राइम मीटिंग में थानाध्यक्षों को दिया टास्क

बोले: हर शनिवार को कैंप लगा किया जाये भूमि विवाद का निपटारा

क्राइम कंट्रोल करने के साथ जमीन विवाद का थानास्तर पर करें निपटारा

आरा। भोजपुर के नये एसपी (Bhojpur SP) ने क्राइम मीटिंग में अपराध नियंत्रण के कंट्रोल करने के साथ-साथ थानेदारों को भूमि विवाद के निपटारे का टास्क भी दिया। Bhojpur SP ने थानास्तर पर जमीन संबंधी मामलों का निर्देश दिया है। इसके लिये हर शनिवार को थानों में कैंफ लगाने का आदेश जारी किया है।

संवेदन व अतिसंवेदनशील बूथों का भौतिक सत्यापन व कम्यूनिकेशन प्लान तैयार करने का निर्देश

नए पुलिस अधीक्षक हर किशोर राय ने बुधवार की शाम मैराथन चली मीटिंग में जिले के पुलिस अफसरों व थानाध्यक्षों को आवश्यक दिशा निर्देश दिया। इस दौरान क्राइम कंट्रोल, एक माह के कांड की समीक्षा व आसन्न विधानसभा चुनाव को लेकर दिशा निर्देश दिए। Bhojpur SP ने आसन्न विधान सभा चुनाव को लेकर संवेदनशील, अतिसंवेदनशील बुथो के भेरिफिकेशन, कम्युनिकेशन प्लान आदि के बारे में जानकारी प्राप्त की। इसके लिए प्रत्येक थानाध्यक्षों से स्केच मांगा गया है।

लंबित कांडों के निष्पादन और वारंटियों की धरपकड़ भी एसपी का रहा जोर

एसपी ने केस डिस्पोजल में तेजी लाने का निर्देश दिया है। साथ ही पिछले तीन साल से हत्या, लूट, डकैती आदि गंभीर कांडों में शामिल अपराधियों की सूची बनाई गई है। उन पर नकेल कसने के लिए भी दिशा निर्देश दिया गया। Bhojpur SP ने बताया कि विधान सभा चुनाव के मद्देनजर 78 लोगों पर सीसीए-3 तथा 1 पर सीसीए-12 का प्रस्ताव भेजा गया है। साढे़ तीन हजार दागियों के खिलाफ 107 की कार्रवाई की गई है। उन्होंने प्रत्येक थानाध्यक्षों को वाहन और मास्क की चेकिंग करने का निर्देश दिया।

क्राइम मीटिंग में सदर एसडीपीओ पंकज कुमार रावत, जगदीशपुर एसडीपीओ श्याम किशोर रंजन, पीरों एसडीपीओ अशोक कुमार आजाद, मुख्यालय डीएसपी रामपुकार सिंह, ट्रैफिक डीएसपी रूपेश कुमार, नगर थानाध्यक्ष धर्मेंद्र कुमार, नवादा थानाध्यक्ष संजीव कुमार, मुफस्सिल थानाध्यक्ष अनिल कुमार समेत सभी इंस्पेक्टर व थानाध्यक्ष मौजूद थे।

कारीसाथ गांव मे जमीन देने के नाम पर लाखों की ठगी 26 कट्ठा के बदले 12 कट्टा दी खेती लायक जमीन

पुलिस को मिली थी बाजार बंद कराने की इनपुट,पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

Facebook – दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की पिटाई

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular