Wednesday, February 21, 2024
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरभोजपुर में हथियार व कारतूस के साथ पिता-पुत्र समेत तीन गिरफ्तार

भोजपुर में हथियार व कारतूस के साथ पिता-पुत्र समेत तीन गिरफ्तार

अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के बंशी टोला गांव से पकड़े गये तीनों बाप-बेटे

आरा। भोजपुर जिले के अगिआंव बाजार थाना क्षेत्र के बंशी टोला गांव (Agiao Banshi Tola) में छापेमारी कर पुलिस ने हथियार के साथ शराब तस्करी में शामिल तीन बाप-बेटों को गिरफ्तार किया है। उनके घर से एक दोनाली बंदूक, एक राइफल और 11 गोलियां बरामद की गयी है। हालांकि शराब नहीं मिल सकी। पकड़े गये बाप-बेटों में दलीपन सिंह और उसके पुत्र वीर बहादुर सिंह व राकेश सिंह हैं।

शराब तस्करों के घर से एक राइफल, एक दोनाली बंदूक और 11 गोलियां बरामद

एसपी हर किशोर राय ने बुधवार को प्रेस कांफ्रेंस में यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि बुधवार की सुबह सूचना मिली कि बंशी टोला (Agiao Banshi Tola) निवासी वीर बहादुर सिंह अपने घर में हथियार व अंग्रेजी शराब की खेप रखे हुये है। इसके आधार पर थानाध्यक्ष सुदेह कुमार के नेतृत्व में छापेमारी टीम का गठन किया गया। टीम ने त्वरित कार्रवाई करते हुए ग्राम बीरबहादुर सिंह के घर की घेराबंदी कर तलाशी लेने का प्रयास किया गया। पंरतु पुलिस बल को देखते ही कुछ लोग घर से भागने का प्रयास करने लगे। इस पर पुलिस ने खदेड़कर तीनों को पकड़ लिया। पूछताछ के क्रम में पकड़ाये तीनों ने बताया कि शराब की खेप रोहतास भेज दी गयी है। लेकिन तलाशी के दौरान उनके घर से एक राइफल, एक दोनाली बंदूक और 11 गोलियां बरामद की गयी।

हथियार व शराब के बारे में पूछताछ करने के बाद पुलिस ने तीनों को भेजा जेल

एसपी ने बताया कि तीनों पहले से ही शराब की तस्करी में शामिल थे। इस धंधे में वर्चस्व व लोगों में अपनी दबदबा कायम रखने के लिये हथियार रखते थे। ताकि कोई शराब तस्करी का विरोध नहीं कर सके। इस संबंध में (Agiao Banshi Tola) अगिआंव बाजार थाना में तीनों बाप-बेटों के खिलाफ आर्क्स एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर अनुसंधान प्रारंभ किया गया है। तीनों का अपराधिक इतिहास खंगाला जा रहा है।

उन्होंने बताया कि पूर्व में राकेश सिंह के विरुद्ध एक मामला रोहतास जिले में दर्ज है। टीम में ट्रेनी दारोगा चंदन कुमार, सअनि लखन मंडल,  सअनि जयनंदन सिंह, सअनि कमलेश्वर कुमार सिंह और थाना के महिला व पुलिस सशस्त्र बल तथा दो चौकीदार शामिल थे।

Facebook – दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की पिटाई

पुलिस को मिली थी बाजार बंद कराने की इनपुट,पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

कारीसाथ गांव मे जमीन देने के नाम पर लाखों की ठगी 26 कट्ठा के बदले 12 कट्टा दी खेती लायक जमीन

- Advertisment -

Most Popular