Saturday, February 27, 2021
No menu items!
Home स्वास्थ्य विश्व फिजियोथेरेपी दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

विश्व फिजियोथेरेपी दिवस के अवसर पर कार्यक्रम का आयोजन

भोजपुर के तीन बुनियाद केंद्र आरा, तरारी एवं जगदीशपुर में आयोजित हुआ कार्यक्रम

आरा (Ara news) विश्व फिजियोथेरेपी दिवस के अवसर पर मंगलवार को भोजपुर जिला अंतर्गत सभी तीन बुनियाद केंद्र आरा, तरारी एवं जगदीशपुर में कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इसमें वृद्धजन एवं दिव्यांग जनों के योजनाओं, पेंशन इत्यादि के विषय में बताया गया एवं उनकी समस्याओं को भी सुना गया। साथ ही आगामी बिहार विधानसभा आम चुनाव को देखते हुए वृद्ध एवं दिव्यांग मतदाताओं को चुनाव के संबंध में जागरूक किया गया।

मतदाताओं को मतदाता सूची में नाम अंकित करवाने, पीडब्ल्यूडी ऐप एवं मतदान केंद्रों पर उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं के विषय में बताया गया

पीरो गांव में खेल के बाद पिटारी में रखने के दौरान सांप ने मदारी वाले को डंसा

इस अवसर पर उप निर्वाचन पदाधिकारी भोजपुर निवेदिता सिन्हा एवं स्वीप कोषांग की नोडल पदाधिकारी सुश्री नूरी प्रवीण ने मतदाताओं को प्रशिक्षित किया। मतदाताओं को मतदाता सूची में नाम अंकित करवाने, पीडब्ल्यूडी ऐप एवं मतदान केंद्रों पर उपलब्ध मूलभूत सुविधाओं के विषय में बताया गया ताकि उन्हें इस बात से आश्वस्त किया जा सके कि दिव्यांग मतदाताओं के लिए भी मतदान केंद्रों पर विशेष व्यवस्था की गई है। (Ara news) इस अवसर पर बुनियाद केन्द्र की जिला प्रबंधक रीमा सिन्हा, सहायक निदेशक सामाजिक सुरक्षा कोषांग एवं चिन्हित बीएलओ उपस्थित थे।

कारीसाथ गांव मे जमीन देने के नाम पर लाखों की ठगी 26 कट्ठा के बदले 12 कट्टा दी खेती लायक जमीन

पुलिस को मिली थी बाजार बंद कराने की इनपुट,पुलिस ने किया फ्लैग मार्च

Facebook – दिल्ली पुलिस के हेड कांस्टेबल की पिटाई

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular