Monday, December 5, 2022
No menu items!
Homeराजनीतअपहरण के खिलाफ आक्रोश: आरा में आंदोलन की तैयारी

अपहरण के खिलाफ आक्रोश: आरा में आंदोलन की तैयारी

Raju Yadav Ara:आरा के अपहृत व्यवसायी के परिजनों से मिले राजू यादव

  • व्यवसायी के अपहरण से रोष बरामदगी को लेकर पुलिस को 48 घंटे का अल्टीमेटम
  • अपहरण के खिला व्यवसायी संघर्ष मोर्चा आज निकालेगा मार्च
  • व्यवसायी की बरामदगी नहीं होने पर जोरदार आंदोलन की हिदायत

खबरे आपकी आरा। बड़े आभूषण व्यवसायी सह अधिवक्ता हरिजी गुप्ता के अपहरण के खिलाफ लोगों में जबरदस्त आक्रोश देखा जा रहा है। सकुशल बरमदगी नहीं होने की स्थिति में लोग सड़क पर उतरने की तैयारी में जुट गये है़। इसे लेकर व्यवसायी संघर्ष मोर्चा, बार एसोसिएशन और भाकपा माले की ओर से प्रशासन को अल्टीमेटम भी दिया गया है। इसी क्रम में शुक्रवार को घुंशीराम स्वर्णकार धर्मशाला में भानु गुप्ता की अध्यक्षता संघर्ष मोर्चा की आपात बैठक चंद्र में हुई।‌ उसमें व्य्वसायी हरी जी गुप्ता के अपहरण की कड़ी निन्दा करते हुए पुलिस से जल्द से जल्द सकुशल वापस लाने की मांग की गयी।

बैठक में अपहरण के खिलाफ शनिवार को शहर में मार्च निकालने का निर्माण लिया गया। कहा गया कि सुबह 10 बजे से एक बड़ा जनसमूह एसपी और डीएम को ज्ञापन सौंपेगा। उसके माध्यम से सरकार व जिला प्रशासन को व्यवसायी को जल्द से जल्द वापस करने और सभी आरोपितों को गिरफ्तार करने की मांग की जायेगी। सात ही सकुशल बरमदगी और गिरफ्तारी नहीं होने पर जोरदार आंदोलन की चेतावनी भी दी जाएगी। बैठक में राज किशोर शर्मा, दुर्गा राज, राधे कृष्ण, क्यामुदीन अंसारी, मनीष गुप्ता, विभु जैन ,धर्मेंद्र जी, विनोद जी ,अरुण जी, गोपाल जी, लक्ष्मी शाह जी, शैलेंद्र जी, कमल जी, भोला जी, गुड्डू जी, सोना जी, परिजन सहित सैकड़ों लोग उपस्थित हुए।

Raju Yadav Ara:अगवा स्वर्ण व्यवसायी सह अधिवक्ता के परिजनों से मिले माले नेता

भाकपा-माले की एक टीम अगवा चर्चित स्वर्ण व्यवसायी सह अधिवक्ता हरिजी गुप्ता के परिजनों से मिली। टीम की ओर से व्यवसायी की सकुशल बरामदगी और अपहरणकर्ताओं को जल्द गिरफ्तार करने की मांग की गयी। टीम में भाकपा-माले केंद्रीय कमेटी सदस्य राजू यादव, नगर सचिव दिलराज प्रीतम,राज्य कमेटी सदस्य क्यामुद्दीन अंसारी और जिला कमेटी सदस्य अमित बंटी शामिल थे। नेताओं ने कहा कि अपराधियों को मनोबल काफी बढ़ गया है। आये दिन व्यवसायियों का अपहरण, हत्या व दुकानों में चोरी हो रही है। माले नेताओं ने कहा कि प्रशासन अपराधियों पर नकेल नहीं कसेगा, तो माले आंदोलन खड़ा करेगा।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular