Wednesday, November 30, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरHari ji Gupta Arrah: शाहपुर थाना के रानीसागर मस्जिद के समीप शव...

Hari ji Gupta Arrah: शाहपुर थाना के रानीसागर मस्जिद के समीप शव बरामद

Hari ji Gupta Arrah:भोजपुर से बड़ी खबर: अगवा स्वर्ण व्यवसायी सह अधिवक्ता की हत्या

  • शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर मस्जिद के समीप फोरलेन पुलिया के नीचे से बरामद हुआ शव
  • पुलिस एवं फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच जांच में जुटी

खबरे आपकी आरा। आरा एवं पटना के चर्चित स्वर्ण व्यवसायी एवं अधिवक्ता हरि जी गुप्ता की अपराधियों ने हत्या कर दी है। उनका शव शनिवार की शाम शाहपुर थाना क्षेत्र के रानीसागर मस्जिद के समीप फोरलेन पुलिया के नीचे से बरामद हुआ है। सूचना पाकर पुलिस के वरीय अवसर एवं फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर पहुंच गई है। फॉरेंसिक टीम घटनास्थल पर साक्ष्य को एकत्रित कर रही है। इसके बाद शव को पोस्टमार्टम के लिए आरा सदर अस्पताल लाया जाएगा‌।

घटनास्थल पर एएसपी सह सदर एसडीपीओ हिमांशु, जगदीशपुर एसडीपीओ राजीव चंद्र सिंह, बिहिया सर्किल इंस्पेक्टर दयानंद प्रसाद, डीआईयू शाखा के इंचार्ज इंस्पेक्टर शंभू कुमार भगत, डीआईयू टीम के दारोगा अवधेश कुमार, कुमार रजनीकांत, शाहपुर थाना इंचार्ज नित्यानंद शर्मा समेत काफी संख्या में पुलिस बल पहूंची ।

Hari ji Gupta Arrah: बुधवार की शाम किया गया था अगवा

Hari ji Gupta Arrah

बता दें कि नगर थाना क्षेत्र के महाजन टोली नंबर एक निवासी व्यवसायी सह अधिवक्ता हरिजी गुप्ता बुधवार की शाम किराया वसूलते बाइपास बलुआही स्थित अपने मार्केट में गये थे। वहीं से मारपीट करने के बाद उनको अगवा कर लिया गया है। गुरुवार की सुबह उनकी बाइक मार्केट के नजदीक से बरामद की गयी थी। इस मामले में अगवा व्यवसायी के पुत्र उदय प्रकाश गुप्ता के बयान पर दो किरायेदार सहित पांच लोगों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी है।

पुलिस ने अपहरण में इस्तेमाल कार बरामद कर ली है। उसे आज आरा लाया गया है। कार में खून के निशान मिलने की बात कही जा रही है। एक-दो बाइक भी जब्त की गयी है। घटना में शामिल रितेश नामक एक आरोपित को गिरफ्तार भी कर लिया गया है। वह मुख्य आरोपित सह व्यवसायी के मार्केट के किरायेदार अमर कुमार का दोस्त है।‌ वहीं पूर्व किरायेदार सहित तीन-चार अन्य लोगों को हिरासत में भी लिया गया है। गिरफ्तार रितेश ने घटना में शामिल होने की बात भी स्वीकार की गयी है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular