Monday, February 6, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहारलूटपाट में वांटेड के घर चस्पा इश्तेहार, कुर्की की बारी

लूटपाट में वांटेड के घर चस्पा इश्तेहार, कुर्की की बारी

Rampur Sinha Wanted house:खबरे आपकी

  • हाईलाइट
    • सिन्हा ओपी पुलिस द्वारा धोबहां ओपी क्षेत्र के रामपुर गांव में की गयी कार्रवाई
    • डुगडुगी बजाते आरोपित के घर पहुंची पुलिस और चस्पा किया गया इश्तेहार
    • पिछले साल आठ जून को पोरहां के पास राहगीरों से लूट में आरोपित की तलाश

खबरे आपकी:आरा: भोजपुर के सिन्हा ओपी क्षेत्र में पिछले साल राहगीरों से लूटपाट में एक वांटेड के घर पर पुलिस की ओर इश्तेहार चस्पा किया गया। आरोपित धोबहां ओपी क्षेत्र के रामपुर गांव निवासी राजीव सिंह उर्फ राजन है।

Rampur Sinha Wanted house सिन्हा ओपी इंचार्ज राजीव कुमार के नेतृत्व में पुलिस बुधवार को डुगडुगी बजाते उसके घर पहुंची ओ इश्तेहार चस्पाने की कार्रवाई की गई। इसके बावजूद आरोपित सरेंडर नहीं करता है, तो पुलिस कुर्की की कार्रवाई करेगी।

एसपी संजय कुमार सिंह द्वारा इश्तेहार चस्पा किये जाने की पुष्टि की गयी। बताते चलें कि पिछले साल आठ जून की देर शाम सिन्हा ओपी क्षेत्र के पोरहां स्थित काली स्थान के पास हथियार के बल पर बदमाशों द्वारा राहगीरों से लूटपाट की जा रही थी।

सूचना मिलने पर पुलिस पहुंची, तो दो अपराधी फायरिंग करते भाग निकले थे। जबकि एक को पुलिस ने मौके से दबोच लिया था। तब उसके पास से मैगजीन और लोडेड पिस्टल बरामद किया गया था।

उस मामले में लेकर रामपुर गांव निवासी राजीव सिंह उर्फ राजन, मृत्यंजय कुमार गुप्ता और गड़हनी थाना इलाके के शोभनाथ के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करायी गयी थी। उसमें राजीव सिंह उर्फ राजन फरार चल रहा है। उसे लेकर पुलिस कोर्ट गयी थी। कोर्ट के आदेश पर बुधवार को इश्तेहार चिपकाया गया।

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular