Friday, December 2, 2022
No menu items!
HomeNewsबिहारआरा में हत्या के विरोध में परिजनों ने शव के साथ किया...

आरा में हत्या के विरोध में परिजनों ने शव के साथ किया रोड जाम

  • हाईलाइट
    • परिजनों ने हत्यारोपियों का एनकाउंटर करने एवं एसपी को हटाने की की मांग
    • टाउन थाना क्षेत्र के शिवगंज स्थित दुर्गा मंदिर के समीप किया रोड जाम

खबरे आपकी” आरा शहर के टाउन थाना क्षेत्र के जदयू नेता के भतिजे की हत्या (Akash Patel murder) के विरोध में परिजनों का ग़ुस्सा उबल पडा। परिजनो ने पोस्टमार्टम के बाद शव को शिवगंज स्थित दुर्गा मंदिर के समीप सड़क के बीचो-बीच तक रोड जाम कर दिया। जाम के दौरान परिजनों ने आरोपियों काउंटर करने एवं भोजपुर एसपी को हटाने की मांग की। जाम के दौरान सड़क पर वाहनों की लंबी कतारें लगी रही एवं आवागमन पूरी तरह ठप्प हो गया है। साथ ही आसपास के सभी दुकानें बंद हो गई है।

Akash Patel murder: भोजपुर एसपी को हटाने की मांग

Akash Patel murder
आरा में हत्या के विरोध में परिजनों ने शव के साथ किया रोड जाम

सड़क जाम की सूचना पाकर नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह,सदर सर्किल इंस्पेक्टर धर्मेंद्र कुमार, जगदीशपुर थानाध्यक्ष संजीव कुमार सहित सैकड़ों की संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे और लोगों को समझाने-बुझाने में जुट गए हैं। वहीं सड़क जाम के दौरान मृतका की चाची ने पुलिस प्रशासन से यह मांग की है कि पुलिस आरोपियों का फौरन एनकाउंटर करें या उन आरोपियों को कहीं से भी पकड़ कर हमें लाकर दे। हम लोग अपने स्तर से उन्हें सजा देंगे।

उन्होंने कहा कि हमें पुलिस से उसकी गिरफ्तारी नहीं चाहिए, क्योंकि उन अपराधियों को पुलिस पकड़ कर जेल भेजती है और वह छह माह में ही बेल पर आते हैं और फिर एक हत्या की घटना को अंजाम दे देते हैं। उन्होंने कहा कि अगर पुलिस ऐसा नहीं करती है, तो हमें पूरी तरह छूट दे, वरना यह चार दिनों तक शव इसी तरह चौराहे पर पड़ा रहेगा। इसके अलावा मृतका के चाची ने भोजपुर एसपी को भी हटाने की भी मांग की है।

बता दें कि दो दिन पूर्व दोनों पक्षों के बीच मारपीट हुई थी। जिसको लेकर एक पक्ष द्वारा टाउन थाना एवं दूसरे पक्ष द्वारा अनुसूचित जनजाति थाना में प्राथमिकी दर्ज कराने के लिए आवेदन दिया गया था। उसी विवाद को लेकर शनिवार की शाम दस संख्या में हथियारबंद अपराधी शीतल टोला स्थित आटा मिल दुकान पर चढ़कर पहले पिता को गोली मारी। इसके बाद पुत्र बीच-बचाव करने गया तो अपराधियों ने उसे भी गोली मार दी। जिससे पुत्र की मौत हो गई और पिता गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। जिनका इलाज शहर के बाबू जारी से निजी अस्पताल में कराया जा रहा है।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular