Saturday, December 3, 2022
No menu items!
HomeNewsबिहारअपराध रोकने और पुलिसिंग में विफल रहने पर थानाध्यक्ष पर गिरी गाज

अपराध रोकने और पुलिसिंग में विफल रहने पर थानाध्यक्ष पर गिरी गाज

  • हाईलाइट
  • आरा: हत्या के खिलाफ दूसरे दिन भी हंगामा, टाउन थानाध्यक्ष सस्पेंड
  • शीतल टोला हत्याकांड में कार्रवाई:
  • घटना की जांच करने आरा पहुंचे डीआईजी ने थानाध्यक्ष को किया निलंबित
  • छह के खिलाफ प्राथमिकी, एएसपी के नेतृत्व में टीम बना की जा रही छापेमारी

खबरे आपकी: आरा नगर थाना क्षेत्र के (Anil Singh suspended) शीतल टोला निवासी जेडीयू जिला उपाध्यक्ष के भतीजे आकाश भाई पटेल हत्याकांड में बड़ी कार्रवाई की गयी है। अपराध रोकने और पुलिसिंग में विफल रहे नगर थानाध्यक्ष अनिल कुमार को सस्पेंड कर दिया गया है। शनिवार की देर रात घटना की जांच करने आरा पहुंचे शाहाबाद डीआईजी क्षत्रनील सिंह की द्वारा यह कार्रवाई की गयी है।

Anil Singh suspended:अपराधियों की गिरफ्तारी को लेकर आरा में तीन घंटे जाम रहा रोड

इधर, हत्या के खिलाफ दूसरे दिन भी बवाल जारी रहा। रविवार की सुबह सड़क पर उतर लोगों ने जमकर हंगामा किया। अपराधियों की गिरफ्तारी सहित अन्य मांग को लेकर शिवगंज मोड़ के पास सड़क जाम कर दिया गया। टायर जला प्रदर्शन भी किया गया। इस कारण सदर अस्पताल और जेल रोड सहित अन्य सड़कों पर करीब तीन घंटे तक आवागमन बाधित रहा।

वहीं हत्या और गोलीबारी के इस मामले में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी है। मृत आकाश भाई पटेल के पिता अमरजीत भाई पटेल के बयान पर केस किया गया है। उसमें छह लोगों को नामजद किया गया है। पांच-छह अज्ञात लोगों को भी आरोपित किया गया है। उसके बाद पुलिस टीम गठित कर छापेमारी में जुट गयी है।

Anil Singh suspended

जानकारी के अनुसार आरा पहुंचे डीआईजी द्वारा अपने स्तर से घटना की जांच की गयी। डीआईजी देर रात ही टाउन थाना पहुंचे और घटना की पूरी जानकारी ली। सभी अफसरों को आवश्यक निर्देश भी दिया।

बता दें कि शनिवार की शाम शीतल टोला में आटा मिल में घुसकर अमरजीत भाई पटेल और उनके पुत्र आकाश भाई पटेल को गोली मार दी गयी थी। उसमें आकाश पटेल की मौत हो गयी थी। जबकि अमरजीत पटेल गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे। उनका इलाज चल रहा है।

शाहाबाद रेंज के डीआईजी क्षत्रनील सिंह ने बताया की पूर्व के विवाद में पिता-पुत्र को गोली मारी गयी थी। अपराधियों की धरपकड़ को लेकर टीम गठित कर छापेमारी की जा रही है। अपराध रोकने में विफल नगर थानाध्यक्ष को सस्पेंड कर दिया गया है। पूरे मामले की जांच की जा रही है। इसमें जो भी दोषी होंगे, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी। विधि-व्यवस्था को किसी भी हाल में बिगड़ने नहीं दिया जायेगा।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular