Monday, December 5, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरआकाश पटेल हत्याकांड में छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

आकाश पटेल हत्याकांड में छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज

  • हाईलाइट
    • दुकान में लूटपाट व मारपीट का केस करने पर मारी गयी पिता-पुत्र को गोली
    • जख्मी पिता के बयान पर छह के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज
    • 10 नवंबर को किराना दुकान में की गयी थी लूटपाट और मारपीट
    • अलग-अलग टीम बना कर आरोपितों की धरपकड़ में जुटी पुलिस
    • शनिवार की रात पुलिस द्वारा आरोपितों के हर ठिकानों पर की गयी थी छापेमारी

खबरे आपकी: आरा शहर के शिवगंज शीतल टोला निवासी आकाश पटेल हत्याकांड (Akash Patel murder Ara) में प्राथमिकी दर्ज करा दी गयी। गोलीबारी में आकाश पटेल के जख्मी पिता अमरजीत भाई पटेल के बयान पर केस किया गया है। उसमें छह लोगों को नामजद किया गया है। पांच-छह अन्य अज्ञात लोगों को भी आरोपित किया गया है। प्राथमिकी में दो रोज पूर्व किराना दुकान में लूटपाट व मारपीट का केस करने पर गोली मारे जाने का आरोप लगाया गया है।

Akash Patel murder Ara:दुकान में लूटपाट व मारपीट का केस करने पर मारी गयी पिता-पुत्र को गोली

Akash Patel murder Ara
आकाश पटेल हत्याकांड आरा

प्राथमिकी में भोला जी के गली निवासी विक्की यादव, शिवम राजपूत, चरखंभा गली निवासी गोधन यादव, डाक्टर लक्ष्मी चरण के गली निवासी राहुल, विशाल और प्रभात कुमार को नामजद किया गया है। प्राथमिकी में अमरजीत भाई पटेल द्वारा कहा गया है कि दो दिन पूर्व उनकी ही किराना दुकान में नामजद आरोपितों द्वारा लूटपाट की गयी थी। विरोध करने पर दुकान में बैठे घर के मोहित और रोहित के साथ मारपीट की गयी थी। उसे लेकर उनके द्वारा केस किया गया था।

शनिवार की शाम करीब पांच बजे वह अपने बेटे आकाश के साथ मिल चला रहे थे। तभी सभी छह आरोपित उनकी आटा मिल में पहुंच गये। सभी के पास हथियार था। उस दौरान सभी ने कहा कि दो रोज पहले ही लूटपाट व मारपीट की गयी थी। फिर भी तुमलोग डर नहीं रहे हो। आज तुम दोनों की हत्या कर दी जाएगी। उसके बाद आरोपितों द्वारा दोनों को गोली मार दी गयी। घटना के बाद आरोपित सभी परिवार के अन्य सदस्यों की हत्या की धमकी देते भाग गये।

पुलिस प्राथमिकी दर्ज कर आरोपितों की धरपकड़ में जुट गयी है। इसके लिए एएसपी हिमांशु के नेतृत्व में दो अलग अलग टीम गठित की गयी है। घटना के बाद से ही टीम आरोपितों के हर ठिकानों पर छापेमारी कर रही है। शनिवार की रात भी पुलिस आरोपितों के घरों पर पहुंची थी। लेकिन सभी घर से फरार थे।

- Advertisment -
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder
Khabre Apki
Mantu Sonar Murder

Most Popular