Monday, October 3, 2022
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरभोजपुर: पानी में डूबे होमगार्ड जवान का शव बरामद

भोजपुर: पानी में डूबे होमगार्ड जवान का शव बरामद

Salthar Malthar गांव के बीच सड़क किनारे स्थित पानी से बुधवार की शाम बरामद हुआ शव

पुलिस ने शव का सदर अस्पताल में कराया पोस्टमार्टम

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के उदवंतनगर थाना क्षेत्र के सलथर-मलथर (Salthar Malthar) गांव के बीच सड़क किनारे स्थित पानी से बुधवार की शाम एक होमगार्ड जवान का शव बरामद हुआ है। शव मिलने ही लोगों के बीच काफी देर तक अफरा-तफरी मची रही। सूचना मिलते ही उदवंतनगर थाना इंचार्ज ज्योति कुमारी घटनास्थल पर पहुंची और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम सदर अस्पताल में करवाया।

पढ़े- बाबू भरोसा से पेट ना भरेला। सब खाए के समान खतम हो गइल बा। अब त पइसो नइखे की किनाई

जानकारी के अनुसार मृतक उदवंतनगर थाना क्षेत्र के मलथर गांव निवासी स्व.राम नरेश सिंह के 56 वर्षीय पुत्र सियाराम सिंह है। वह टाउन थाना क्षेत्र के गांगी स्थित डिपो में होमगार्ड जवान के रूप में कार्यरत थे। मृतक जवान के पुत्र जितेंद्र कुमार ने बताया कि वह पांच दिन पूर्व घर से अपने ड्यूटी जाने के लिये निकले थे। लेकिन इस बीच उनसे बात नहीं हुई थी। बुधवार की शाम जब सलथर गांव के कुछ ग्रामीण भैंस चराने गये थे। तभी उनके शव को सड़क किनारे स्थित पानी में तैरते देखा। जिसके बाद ग्रामीणों ने इसकी सूचना मृतक के परिजनों को दी।

Salthar-Malthar

पढ़े- आरा सदर अस्पताल बना अखाड़ा: दो डॉक्टरों के प्राइवेट स्टाफ में भिड़ंत

सूचना मिलते ही मृतक के परिजन घटनास्थल पर पहुंचे और उनकी पहचान की। इसके बाद ग्रामीणों के सहयोग से उनके शव को पानी से बाहर निकाला गया। जिसके पश्चात परिजनों ने इसकी सूचना स्थानीय थाना को दी। वही पुलिस की मानें तो मृतक होमगार्ड जवान की मौत पानी में डूबने के कारण होना प्रतीत होता है। बताया जाता है कि मृतक के परिवार में पत्नी हीरा मोती देवी,दो पुत्री सुमन कुमारी व सुमित्रा कुमारी एवं एक पुत्र जितेंद्र कुमार है। घटना के बाद मृतक के घर में कोहराम मच गया है।हादसे के बाद मृतक की पत्नी हीरामोती देवी एवं परिवार के सभी सदस्यों का रो-रोकर बुरा हाल था।

पढ़े- निगरानी की टीम ने घूसखोर सीडीपीओ के साथ एक सहायिका को भी दबोचा

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular