Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeअन्यचर्चित खबरनिगरानी की टीम ने घूसखोर सीडीपीओ को दबोचा

निगरानी की टीम ने घूसखोर सीडीपीओ को दबोचा

CDPO Manju Kumari Tarari-सेविका से 20 हजार रुपये घूस लेते निगरानी ने रंगेहाथ दबोचा

तरारी प्रखंड की सीडीपीओ मंजू कुमारी रंगेहाथ गिरफ्तार

खबरे आपकी आरा। निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम ने गुरुवार की दोपहर भोजपुर जिले के तरारी प्रखंड की सीडीपीओ मंजू कुमारी को 20 हजार रुपये घूस लेते रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया। घूस की रकम आंगनबाड़ी सेविका से क्रय पंजी पर साइन करने के एवज में वसूली जारी थी। घूसखोर सीडीपीओ को निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम किसी गुप्त स्थान पर ले जाकर पूछताछ कर रही है। उसके बाद उन्हें पटना ले जाएगी। मंजू कुमारी रोहतास के गोसलडीह की निवासी है।

पढ़े-छापेमारी करने गई भोजपुर पुलिस टीम पर बालू माफियाओं का हमला,आधा दर्जन गाड़िया क्षतिग्रस्त

जानकारी के अनुसार सीडीपीओ मंजू कुमारी आंगनबाड़ी सेविका से क्रय पंजी की फाइल पर साइन करने के एवज में घूस की मांग की थी। इस बात की शिकायत सेविका के पति तरारी प्रखंड के इमादपुर निवासी विकास पांडेय द्वारा निगरानी अन्वेषण ब्यूरो की टीम से की गई थी।

CDPO Manju Kumari Tarari
सूत्रों की माने तो निगरानी ने सीडीपीओ के साथ एक सहायिका को भी दबोचा है

पढ़े-अब डरावना लगने लगा है बाढ़ का पानी दियारांचल के कई गांवों में घुसा,मिट्टी कटाव से दहशत

CDPO Manju Kumari Tarari-बताया जाता है कि सेविका के पति की तबीयत खराब थी। इसके कारण पंजी अपडेट नही था। अपडेट नही होने की स्थिति में पंजी अपने साथ ले गई थी और 20 हजार रुपये घूस की मांग की थी। निगरानी की टीम ने मामले की जांच कराई। जिसमें मामला सत्य पाया गया। उसके बाद एक धावा दल का गठन किया गया। गुरुवार की दोपहर धावा दल ने तयशुदा रणनीति के तहत सीडीपीओ मंजू कुमारी को सेविका से रंगेहाथ 20 हजार रुपये घूस लेते हुए दबोच लिया।

पढ़े-डस्टबीन खरीद मनमानी- जिलाधिकारी ने अफसरों और पंचायत प्रतिनिधियों को चेताया

- Advertisment -

Most Popular