Saturday, October 16, 2021
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरमिट्टी का दीवार गिरने से दबकर बालक की मौत, सगे भाई समेत...

मिट्टी का दीवार गिरने से दबकर बालक की मौत, सगे भाई समेत तीन जख्मी

Ekwari Wall Accident सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव में बुधवार की शाम घटी घटना

जख्मियों मेंं एक का सदर अस्पताल, दूसरे का निजी एवं तीसरे का नारायणपुर में कराया गया इलाज

खबरे आपकी आरा। भोजपुर के सहार थाना क्षेत्र के एकवारी गांव में बुधवार की शाम मिट्टी का दीवार गिरने से एक बालक की मौत हो गई। हादसे में सगे भाई समेत तीन जख्मी हो गये। इलाज के लिए सदर अस्पताल लाने के दौरान उसने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। जख्मियों में एक का गांव के निजी एवं दूसरे का नारायणपुर एवं तीसरे का आरा सदर अस्पताल में इलाज कराया गया।

Ekwari Wall Accident-जानकारी के अनुसार मृत बालक एकवारी गांव निवासी अजय सिंह का 5 वर्षीय पुत्र सूरज कुमार है। जबकि जख्मियों में उसके सगे भाई नीरज कुमार व धीरज कुमार एवं उसी गांव के निवासी प्रदीप कुमार का 6 वर्षीय पुत्र आयुष कुमार है। इधर, मृत बालक के परिजन ने बताया कि आज शाम तीनों सगे भाई एवं आयुष कुमार उनके घर में खेल रहा था। उसी दरमियान मिट्टी का दीवार अचानक भरभरा कर उन पर गिर पड़ा। जिससे चारों जख्मी हो गए।

पढ़े-छापेमारी करने गई भोजपुर पुलिस टीम पर बालू माफियाओं का हमला,आधा दर्जन गाड़िया क्षतिग्रस्त

जिसके बाद उनमे आयुष कुमार का गांव के निजी व सगे भाइयों में नीरज कुमार का नारायणपुर में इलाज कराया गया। जबकि गंभीर हालत में सूरज कुमार के साथ उसके भाई धीरज कुमार को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जा रहा था। तभी सूरज कुमार ने रास्ते में ही दम तोड़ दिया। बावजूद इसके परिजन दोनों को सदर अस्पताल ले आये जहां चिकित्सक ने देख सूरज कुमार को मृत घोषित कर दिया। इसके बाद परिजन शव का बिना पोस्टमार्टम कराये ही वापस गांव ले गए।

पढ़े-अब डरावना लगने लगा है बाढ़ का पानी दियारांचल के कई गांवों में घुसा,मिट्टी कटाव से दहशत

जख्मी धीरज कुमार का इलाज सदर अस्पताल में कराया गया। सूचना मिलते ही स्थानीय थाना घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुट गई है। बताया जाता है कि मृतक अपने तीन भाइयों में सबसे छोटा था। मृत बालक के परिवार में मां गीता देवी व दो भाई धीरज कुमार एवं नीरज कुमार है। घटना के बाद मृत बालक के घर में हाहाकार मच गया है।

पढ़े-डस्टबीन खरीद मनमानी- जिलाधिकारी ने अफसरों और पंचायत प्रतिनिधियों को चेताया

- Advertisment -
ad
ad
ad
ad
ad (2)
AD
ad
ad (2)
Ad

Most Popular