Tuesday, November 29, 2022
No menu items!
Homeअन्यछापेमारी करने गई भोजपुर पुलिस टीम पर बालू माफियाओं का हमला

छापेमारी करने गई भोजपुर पुलिस टीम पर बालू माफियाओं का हमला

Police Team Attacked-रोडेबाजी कर पुलिस की आधा दर्जन गाड़ियों को किया क्षतिग्रस्त

पुलिस के जवानों एवं चालको ने भागकर बचाई जान

पुलिस पर रोडेबाजी व बालू उत्खनन में शामिल 22 लोग गिरफ्तार

अवैध खनन और रोडेबाजी में दर्ज हुई दो अलग-अलग प्राथमिकी

बोले एसपीः अवैध धंधेबाजों और रोडे़बाजी करने वालों के खिलाफ होगी सख्त कार्रवाई

खबरे आपकी आरा। भोजपुर जिले के कोईलवर थाना क्षेत्र के विन्दगांवा के समीप रविवार को छापेमारी करने गई पुलिस टीम पर अवैध बालू माफियाओं ने हमला बोल दिया। इस दौरान रोडेबाजी कर पुलिस की आधा दर्जन गाड़ियों को क्षतिग्रस्त कर दिया। हमले के दौरान पुलिस के जवानों एवं चालको ने किसी तरह भागकर जान बचाई। हालांकि बाद में पुलिस में मोर्चा संभाला और त्वरित कार्रवाई करते हुए हमले एवं अवैध बालू उत्खनन में शामिल 22 लोगों को गिरफ्तार कर लिया। घटना को लेकर अफरातफरी का आलम रहा।

Police Team Attacked-जानकारी के मुताबिक भोजपुर पुलिस की टीम बिन्दगांवा में सोन के दियारा में छापेमारी करने गई थी। पुलिस की टीम बिंदगांवा के समीप अपने वाहनों को खड़ा कर छापेमारी करने गई। सूत्रों के अनुसार इस दौरान पुलिस टीम ने घाट किनारे बालू उत्खनन में लगे नाव को जब्त कर लिया। इसमें से एक नाव को पुलिस खींचकर बीच सोन में ले गई और उसे पानी में डूबा दिया। हालांकि इसकी पुष्टि नही हो रही है। इसके बाद बालू माफियाओं ने पुलिस की खड़ी गाड़ियों पर हमला बोल दिया और जमकर रोड़ेबाजी की। जिससे आधा दर्जन गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। इस दौरान गाड़ियों में मौजूद ड्राइवर और राइफलधारी जवान किसी तरह भागकर जान बचाई। बाद में अतिरिक्त बल आने के बाद पुलिस ने मोर्चा संभाला और करीब 22 लोगों को गिरफ्तार किया।

Police Attacked
भोजपुर पुलिस टीम पर हमला,गाड़िया क्षतिग्रस्त

भोजपुर एसपी विनय तिवारी ने बताया कि अवैध खनन के खिलाफ छापेमारी अभियान चलाया गया था। इसमें सफलता भी मिली है। पुलिस का ध्यान भटकाने के लिये दूर खड़ी गाड़ियों पर रोडे़बाजी की गयी है। इसमें कुछ गाड़ियों को क्षति हुई है। अवैध खनन और रोडे़बाजी में 22 लोगों को गिरफ्तार किया गया है। दोनों मामलों में नामजद प्राथमिकी दर्ज की गयी है। छापेमारी के लिये तीन टीम बनायी गयी थी। दो टीम नदी में थी, जबकि एक टीम बाहर छापेमारी कर रही थी। अवैध धंधेबाजों और रोडे़बाजी करने वालों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जायेगी।

पढ़े- ब्यूटी पार्लर श्रृंगार के आड़ में शराब का धंधा, ब्यूटिशियन चंदा देवी गिरफ्तार पति फरार

- Advertisment -

Most Popular