Friday, February 26, 2021
No menu items!
Home राजनीत सरयू राय ने राकेश ओझा को दिया निर्दलीय जीत का मंत्र

सरयू राय ने राकेश ओझा को दिया निर्दलीय जीत का मंत्र

Saryu Rai Rakesh – शाहपुर निर्दलीय उम्मीदवार शोभा देवी के समर्थन में जीत का मंत्र दिया झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय ने

Saryu Rai Rakesh:बिहार विधानसभा चुनाव में इस बार भोजपुर जिला के शाहपुर विधानसभा सीट काफी चर्चित है। एक चर्चित चेहरा जिन्होंने निर्दलीय चुनाव मुख्यमंत्री को हराया। फिर उसी जीत सूत्र के संकल्प मंत्र लिए बिहार के भोजपुर जिला अंतर्गत 198 शाहपुर विधानसभा पहुंचकर कार्यकर्तओं में जोश भर दिया। इस बार शाहपुर में भाजपा के टिकट से वंचित विशेश्वर ओझा की पत्नी निर्दलीय चुनाव लड़ रही शोभा देवी के समर्थन में आये और विशेश्वर ओझा के पुत्र राकेश ओझा को जीत का मंत्र दिया। विशेश्वर ओझा के पुत्र राकेश ओझा ने पूरे गर्मजोशी के साथ सरयू राय का स्वागत किया। झारखंड के मुख्यमंत्री को हराने वाले दिग्गज नेता सरयू राय ने शाहपुर में निर्दलीय प्रत्याशी शोभा देवी को जिताने के लिए स्व विशेश्ववर ओझा के पुत्र राकेश विशेश्वर ओझा के साथ क्षेत्र की चुनावी रणनीति पर पहले विस्तार पूर्वक चर्चा किया। साथ ही दिग्गज को परास्त करने के लिए मंत्र बताया। Saryu Rai Rakesh.

आपको बता दें कि झारखंड के दिग्गज नेता सरयू राय जिन्हें झारखंड विधानसभा चुनाव के दौरान भाजपा ने टिकट से वंचित कर दिया था। लेकिन इन्होंने पार्टी के सामने सरेंडर नही किया। और राज्य के तत्कालीन मुख्यमंत्री रघुवर दास के खिलाफ निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान कर जमशेदपुर पूर्वी सीट से उन्हें हरा दिया था। तब चुनाव परिणाम की गूंज झारखंड में ही नही पूरे देश मे सुनाई दे रही थी। झारखंड में लगे होर्डिंग भी तब काफी चर्चित रहें जिसमे चुनाव में अहंकार की हार लिखी गयी थी। एक होर्डिंग जिसपर लिखा था – न जयचंद ने मारा,न मूलचंद ने मारा, अहंकारी को उसके अहंकार ने मारा।

Ara Kshatriya School – परीक्षा में टॉप करने वाले छात्रों को पुरस्कृत किया जाएगा

शाहपुर बना हॉट सीट, रोमांचक मुक़ाबके के असार,राजनीत के दिग्गज परिजनों की प्रतिष्ठा की लड़ाई

निःशब्द भावुक राकेश ओझा ने बस इतना ही कहा बाबा ऐ बेर माई खड़ा बाड़ी,राउरे सब के देखे के बा..

दस वर्षीय बालक श्रेष्ठ कुमार ने अपने चुनावी संबोधन से उपस्थित लोगों में जोश भर दिया

- Advertisment -
Slider
Slider

Most Popular