Sunday, June 23, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsफाइनल मैच में शाहपुर की छत्राओ ने नेमीचंद विद्यालय आरा को हराया

फाइनल मैच में शाहपुर की छत्राओ ने नेमीचंद विद्यालय आरा को हराया

Shahpur Ara – School Girls: भोजपुर जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता में शाहपुर नगर पंचायत स्थित हरि नारायण इंटर कॉलेज की छात्राओं ने आरा की नेमीचंद विद्यालय की छात्राओं को 6-1 के अंतर से हराकर खिताब को अपने नाम किया।

  • हाइलाइट :-
    • वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में खो-खो प्रतियोगिता का फाइनल मैच
    • शाहपुर नगर पंचायत स्थित हरि नारायण इंटर कॉलेज की छात्रा रहीं विजयी
    • आरा की नेमीचंद विद्यालय की छात्राओं को 6-1 के अंतर से हराया
    • जिला खेल पदाधिकारी ने छात्राओं को किया सम्मानित

Shahpur Ara – School Girls आरा/शाहपुर: जिला स्तरीय खो-खो प्रतियोगिता में शाहपुर नगर पंचायत स्थित हरि नारायण इंटर कॉलेज की छात्राओं ने आरा की नेमीचंद विद्यालय की छात्राओं को 6-1 के अंतर से हराकर खिताब को अपने नाम किया। उक्त प्रतियोगिता का फाइनल मैच आरा के वीर कुंवर सिंह स्टेडियम में रविवार के दिन खेला गया।

हरिनारायण इंटर कॉलेज की छात्राओं ने बेहतर खेल का प्रदर्शन करते हुए नेमी चंद्र विद्यालय की टीम को करारी शिकस्त दी। जिला खेल पदाधिकारी संजीव कुमार द्वारा के विजयी टीम के खिलाड़ियों को मेडल व कप देखकर सम्मानित किया गया। इस जीत के बाद छात्रों का मनोबल ऊंचा रहा।

विजयी टीम को कैप्टन खुशी मिश्रा ने लीड किया, साथ में रेखा कुमारी, मधु कुमारी, चांदनी कुमारी, तान्या कुमारी, पल्लवी कुमारी, पूजा कुमारी, संध्या कुमारी व शीतल कुमारी शामिल रही। खो-खो टीम विद्यालय के शिक्षक रंजन कुमार राणा ने इनका उत्साह बढ़ाया।

शाहपुर विधायक राहुल तिवारी ने विजयी टीम के छत्राओ को बधाई दी। उन्होंने कहा कि पढ़ाई के साथ साथ खेल में भी छात्राएं आगे बढ़ रही हैं जो हमारे लिए बड़ी उपलब्धि है। वहीं हरिनारायण हाई स्कूल सह इंटर कॉलेज के प्रभारी प्रधानाध्यापक वरुण देव पाठक एवं प्रबंध कार्यकारणी समिति के सदस्य उमेश चंद्र पांडे द्वारा बधाई दी गई।

- Advertisment -
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो
Ara Crime - CCTV of Firing - आरा में फायरिंग का सीसीटीवी वीडियो

Most Popular