Monday, January 30, 2023
No menu items!
Homeबिहारआरा भोजपुरकस्तूरबा गांधी विद्यालय के छात्राओं को पाठ्य सामग्री एवं कंबल का वितरण

कस्तूरबा गांधी विद्यालय के छात्राओं को पाठ्य सामग्री एवं कंबल का वितरण

Kasturba Gandhi School Shahpur:खबरे आपकी

सीओ श्रेया मिश्रा ने कस्तूरबा गांधी विद्यालय के छात्राओं के बीच पाठ्य सामग्री का किया वितरण

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids

खबरे आपकी आरा/शाहपुर: शाहपुर अंचल कार्यालय में अपने एक साल के कार्यकाल पूरा होने पर शाहपुर अंचलाधिकारी श्रेया मिश्रा द्वारा कस्तूरबा गांधी विद्यालय (Kasturba Gandhi School Shahpur) के छात्राओं के बीच पाठ्य सामग्री एवं कंबल का वितरण किया गया।

इस अवसर पर सीओ ने शाहपुर प्रखंड परिसर स्थित बीआरसी भवन में चल रहे कस्तूरबा गांधी बालिका आवासीय विद्यालय के छात्राओं के साथ समय बिताया और उनके पढ़ाई के बारे में जानकारी ली। साथ ही उन्होंने छात्राओं के साथ समय बिताते हुए छात्राओं से बातचीत करते हुए उन्हें पठन-पाठन के क्रियाकलापों के बारे में भी बताया गया। छात्राओं को प्रतियोगी परीक्षाओं के दौरान किस तरह से तैयारियां करनी चाहिए।

सीओ श्रेया मिश्रा ने छात्राओं से कहा की शिक्षा के बिना इंसान कुछ नहीं कर सकता है इसलिए शिक्षा के प्रति हमेशा जागरूक रहें। आजकल लड़किया हर क्षेत्र में नाम कमा रही हैं। चाहें वह शिक्षा का क्षेत्र हों या फिर राजनीत और खेलकुद। इसलिए निर्भीक होकर अपने भविष्य के प्रति गंभीर रहें और मन लगाकर पढ़ें।

इस अवसर पर कस्तूरबा गांधी आवासीय विद्यालय की वार्डन तथा शिक्षिकाएं उपस्थित रही। इसके साथ ही अंचल कार्यालय से जुड़े कर्मचारी एवं अंचल के लिपिक उपस्थित रहे।

- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular