Friday, June 21, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsक्या कागजों पर ही होती रहीं है शाहपुर नगर की सफाई ?

क्या कागजों पर ही होती रहीं है शाहपुर नगर की सफाई ?

  • हर माह खर्च लाखों में, पर ओवर फ्लो होकर रास्ते में फैला रहता है नाली का पानी
  • शाहपुर नगर के जिम्मेदार लोगों की अनदेखी से लोगों को काफी परेशानी

Shahpur Nagar cleaning system: भोजपुर जिला के शाहपुर नगर को साफ सुथरा होने में पता नहीं कितना समय लगेगा। वर्ष 2007 के पहले चुनाव के बाद लोगों को विकास की उम्मीदें थी, परंतु पहले से भी बदतर हलात वर्ष 2023 में है। नगरपालिका के 11 वार्ड वाले इस नगर में सफाई के नाम पर हर माह लाखों रुपया खर्च हो रहें है। कागजों में साफ-सुथरा होने की रिपोर्ट भी संबंधित विभाग को भेजी जा रही है लेकिन जमीनी हकीकत कुछ और ही है। गंदगी का अंबार ऐसा है की नगर के सड़कों पर बैगर रुमाल रखें चलना मुश्किल है।

वही कई ऐसे नाले हैं जिनकी सफाई कई महीनों से नहीं कराई है। यही वजह है कि बारिश से पहले ही ओवर फ्लो हो गए है। सफाई न होने से लोगों के घरों से निकलने वाला पानी रास्ते में फैला रहता है। शाहपुर नगर के जिम्मेदार लोगों की अनदेखी से नगर के लोगों को काफी परेशानी हो रही है।

Ravi Kumar & krishna kumar
Ravi Kumar & krishna kumar

Shahpur Nagar cleaning system: सफाई न होने से गंदा पानी रास्ते में फैल रहा है। साथ ही संक्रामक बीमारी फैलने की आशंका बनी हुई है। इससे लोगों को आने-जाने में परेशानी हो रही है। यदि इस समय नाली व नालों की सफाई न कराई गई तो बारिश के दिनों में नगर के कई वार्ड जलमग्न हो जाएंगे। इससे लोगों को आने-जाने में परेशानी होगी।

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular