Monday, January 30, 2023
No menu items!
Homeराजनीतशाहपुर के विकास को लेकर श्यामजी राय ने जारी किया घोषणा पत्र

शाहपुर के विकास को लेकर श्यामजी राय ने जारी किया घोषणा पत्र

Shyamji Rai Shahpur:खबरे आपकी

खबरे आपकी बिहार/आरा: शाहपुर नगर पंचायत से मुख्यपार्षद प्रत्याशी श्यामजी राय ने कहा कि वे शाहपुर के विकास के लिए चुनाव के मैदान में है। नगर पंचायत शाहपुर को भ्रष्टाचार एवं माफियाओं की चंगुल से मुक्त कराना प्राथमिकता होंगी। लड़ाई साफ है एक तरफ वे है जिन्होंने 2007 से लेकर 2022 तक बिना किसी मास्टर प्लान के तहत कार्य कर शाहपुर को और पीछे ले जाने का कार्य किया है। वही समाज के कुछ ऐसे लुटेरे जिन्होंने चिट फंड कंपनी के तर्ज पर शाहपुर की जनता को लूटने का काम किया है वे आज चुनावी मैदान मे है। साथ ही ऐसे लोगों से भी सावधान रहने की जरूरत है जो अपने राजनीतिक स्वार्थ के लिए षड़यंत्र सजिश कर समाज मे तनाव उत्पन्न करते है। उन्होंने लोगों से अपील की कि वे अगामी 18 दिसंबर को उनके पक्ष में मतदान कर भारी मतों से विजयी बनाने में अपनी भागीदारी दें। Shyamji Rai Shahpur श्यामजी राय द्वारा शिविर लगाकर जरूरतमंदों का राशन कार्ड एवं स्वास्थ्य कार्ड बनाने तथा शाहपुर के विकास को लेकर उन्होंने घोषणा पत्र जारी किया गया है। जिसके आधार पर कार्य किया जाएगा।

26 January Republic Day
26 January Republic Day
kids
  • किसी भी नगर का मुख्य कार्य सफाई व्यवस्था होती है। हमारा लक्ष्य होगा सफाई के मामले में शाहपुर नगर पंचायत को बिहार में नंबर 1 पर लाना।
  • शाहपुर में आउटफ्लो नाला (ड्रेनेज सिस्टम) का निर्माण करना ताकि किसी भी रोड पर पानी ना लगे। कचरा प्रबंधन यंत्र स्थापित कर इससे डीजल, पेट्रोल एवं जैविक खाद बनाया जाए ताकि शाहपुर कचड़ा मुक्त दिखें।
  • शाहपुर में छात्र एवं छात्राओं को रोजगार की व्यवस्था कराना ।
  • शाहपुर के सभी वार्डो के सभी गलियों का नामकरण कराना ताकि किसी भी बाहरी आगंतुकों को अपने गंतव्य स्थान पर पहुँचने में परेशानी ना हो
  • नगर पंचायत शाहपुर के सभी वार्डो के सभी गलियों में आने जाने वाली सड़कों पर सीसीटीवी कैमरा स्थापित करना ताकि शहर में हमारी माताएं बहनें, व्यवसायिक वर्ग, एवं आम आवाम सुरक्षित रहे।
  • नगर पंचायत वासियों के स्वास्थ्य को ध्यान में रखते हुए शोभी टोला व् गोपालपुर सहित सभी वार्डो मे वार्ड क्लीनिक का व्यवस्था कराना एवं कमिटी भवन का निर्माण कराना ताकि बच्चे बच्चियों की शादी विवाह एवं अन्य कार्यक्रम वहाँ से हो सके।
  • सभी स्वस्थ रहें इसके लिए शाहपुर में पार्क का निर्माण कराना एवं छात्र-छात्राओं को पढ़ने के लिए सभी सुविधा युक्त आधुनिक साइलेंट जोन एवं वाई-फाई सुविधा युक्त लाइब्रेरी की व्यवस्था कराना ।
  • शाहपुर के सभी गरीब परिवारों को जिनका मकान नहीं है पक्की मकान का लाभ बिना किसी खर्च पे देना ।
  • सीनियर सिटीजन के लिए शाहपुर में ऑफिस एवं इन्ही के देखरेख में सभी सुविधा युक्त ओल्ड एज होम का निर्माण कराना शाहपुर के खेल-खिलाड़ियों, साहित्यकारों रंगकर्मियों को प्रोत्साहित करना।
  • नगर पंचायत से संबंधित किसी भी कार्य के संबंध में जानकारी एवं कार्य कराने हेतु हेल्पलाइन नंबर के साथ हेल्पलाइन कर्मी को नियुक्त करना ।
  • पर्यावरण संरक्षण को देखते हुए पूरे नगर पंचायत क्षेत्रों में वृक्षारोपण, तालाबों व कुआं पर विशेष ध्यान ।
    प्रत्येक वार्ड में एक निगरानी कमिटी बनाया जायेगी जो की अपने वार्ड के विकास में मार्गदर्शन करेगें ।
  • जाम की समस्या से निजात के लिए शाहपुर में पार्किंग का व्यवस्था करना ।
- Advertisment -
एवं बसंत पंचमी की शुभकामनाएं
एवं बसंत पंचमी की
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular