Thursday, June 20, 2024
No menu items!
Homeआरा भोजपुरShahpur Newsकोरम के अभाव में शाहपुर सशक्त समिति की बैठक स्थगित, अनुमोदन लटके

कोरम के अभाव में शाहपुर सशक्त समिति की बैठक स्थगित, अनुमोदन लटके

Shahpur Strong Standing Committee: नगर पंचायत शाहपुर की सशक्त स्थायी समिति की बैठक कोरम के अभाव में स्थगित कर दी गई। बैठक में अध्यक्ष व सदस्य संजय चतुर्वेदी सहित महज दो सदस्य ही पहुंचे, बाकी ने बैठक का बहिष्कार किया। सशक्त स्थायी समिति की बैठक मे नहीं पहुचने वाले सदस्यों में उपमुख्य पार्षद झुनीया देवी, सगीर साह एवं देवंती देवी ने बैठक का बहिष्कार किया।

बता दें की विगत 25 जून को नगर पंचायत शाहपुर के सभागार में मुख्य पार्षद की अध्यक्षता में नगर पंचायत की बैठक हुई थी । बैठक में चार फरवरी और 22 मई की बैठक के प्रस्ताव की संपुष्टि एवं नगर कर्मियों की सेवा अवधि के विस्तार के साथ ही वेतन वृद्धि का प्रस्ताव पारित किया गया था। वही एनएच 84 के बगल में स्वास्थ्य विभाग व अन्य सरकारी जमीन को स्थानांतरित कर एनओसी मिलने के उपरांत सब्जी दुकानों का प्रस्ताव लिया गया था तथा नगर पंचायत में आवश्यकतानुसार सीसीटीवी लगाने का प्रस्ताव, ठोस अपशिष्ट प्रबंधन हेतु सामग्रियों के क्रय पर विचार-विमर्श किया गया था।

Election Commission of India
Election Commission of India

वही आज की बैठक का पार्षदों को इंतजार था की सशक्त स्थायी समिति (Shahpur Strong Standing Committee) की बैठक में एजेंडे के बिंदुओं पर सहमति मिलते ही उनके वार्ड सहित नगर में विकास के कार्य शुरू होंगे। लेकिन मुख्यपार्षद सहित केवल दो सदस्य ही बैठक मे उपस्थित रहें। बाकी तीन सदस्यों ने कारण जाहीर कर बैठक में नहीं आने का संदेश भिजवा दिया। इसकी कोई लिखित जानकारी उन्होंने नहीं दी। इस कारण कोरम के अभाव में सशक्त स्थायी समिति की बैठक स्थगित कर दी गई। और शाहपुर नगर के विकास में एक बार फिर ब्रेक लग गया।

- Advertisment -
khabre
khabre

Most Popular