Tuesday, May 28, 2024
No menu items!
HomeNewsबिहारट्रक से सप्लाई: भोजपुर में शराब तस्करी की बड़ी खेप बरामद

ट्रक से सप्लाई: भोजपुर में शराब तस्करी की बड़ी खेप बरामद

  • ट्रक पर लदे भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को पुलिस ने किया बरामद
  • ट्रक का चालक व खलासी गिरफ्तार, ट्रक व शराब को पुलिस ने किया जब्त
  • पानी के बोतलों के बीच छुपाकर हरियाणा से बिहार में लाई जा रही थी शराब

liquor smuggling by truck: आरा/बिहिया: शराब के धंधेबाजों के खिलाफ जारी अभियान के दौरान बिहिया पुलिस को शुक्रवार को भारी सफलता हासिल हुई। बिहिया पुलिस ने आरा-बक्सर एनएच 922 पर बिहिया थाना क्षेत्र के अमराई नवादा के समीप से 14 चक्का ट्रक पर लदे लाखों रूपये मूल्य के भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब को बरामद किया। पुलिस ने इस दौरान ट्रक के चालक व खलासी को भी गिरफ्तार कर लिया है।

जानकारी के अनुसार (liquor smuggling by truck) पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि हरियाणा से ट्रक पर लादकर भारी मात्रा में शराब बिहार में लायी जा रही है। सूचना पाकर बिहिया थानाध्यक्ष उदयभानू सिंह ने एनएच 922 पर अमराई नवादा के समीप दल-बल के साथ अपना जाल बिछाया तथा गश्ती गाड़ी पर तैनात एसआई रामा शंकर सिंह को उक्त गाड़ी चौकसी से ध्यान रखने को निर्देश दिया।इस दौरान बक्सर से आरा की ओर जा रहे शराब लदे 14 चक्का ट्रक को पुलिस ने जब रूकवाना चाहा तो ट्रक चालक ट्रक समेत वहां से भागने लगा जिसे पुलिस ने खदेड़कर ट्रक को रूकवाया।

Election Commission of India
Election Commission of India

पुलिस ने ट्रक की तलाशी शुरू की तो सबसे आगे की तरफ पानी की खाली बोतलों से भरी बोरियां पायी गयी।परन्तु पानी की बोतलें हटाने के बाद ट्रक के अंदर सैकड़ों पेटियों में भरी भारी मात्रा में अंग्रेजी शराब बरामद हुई जिसके बाद पुलिस ने चालक व खलासी को हिरासत में ले लिया तथा ट्रक को लेकर थाने पहुंची। देर शाम तक ट्रक से शराब की पेटियां उतारी जाती रही। जब्त शराब में इंपीरियल ब्लू व मैकडॉल की बोतलें पायी गयी हैं।

बताया जाता है कि ट्रक पर 750 एमएल शराब की मात्रा वाले 200 पेटी, 375 एमएल वाले शराब की लगभग 25 पेटी एवं 180 एमएल की मात्रा वाले शराब की लगभग 150 पेटी शराब जब्त की गयी है। शराब की बड़ी मात्रा में यह खेप कहां जा रही थी इसको लेकर पुलिस चालक व खलासी से पूछताछ में जुटी हुई है।थानाध्यक्ष ने बताया कि जब्त शराब की गिनती के बाद हीं इसका सही आंकड़ा बताया जा सकता है।

Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
Shobhi Dumra - News
Vishnu Nagar Ara Crime
previous arrow
next arrow
- Advertisment -
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh
Vikas singh

Most Popular

Don`t copy text!