Thursday, February 2, 2023
No menu items!
HomeNewsCrimeबहन की विदाई कराने आए भाई ने जीजा व उसके बाप को...

बहन की विदाई कराने आए भाई ने जीजा व उसके बाप को मारी गोली

Shot Fired in Hetampur: जख्मियो का पहले सदर अस्पताल में कराया जा रहा इलाज

पुलिस घटनास्थल पर पहुंच मामले की छानबीन में जुटी

Ravi
kids

तीयर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव में बुधवार की दोपहर घटी घटना

खबरे आपकी बिहार आरा। भोजपुर के तीयर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव में बुधवार की दोपहर हथियारबंद लोगो ने बाप-बेटे को गोली मार दी। जख्मी बाप को दाहिने हाथ में उंगली में गोली लगी है, जो आरपार हो गई है। जबकि उनके बेटे को दाहिने पैर में जांध पर लगी है, जो अंदर फंसी हुई है। घटना को लेकर आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई है। जख्मी बाप-बेटे को इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया गया। जहां उनका इलाज कराया जा रहा है।

Shot Fired in Hetampur:तीयर थाना के हेतमपुर गांव में चली गोली

Shot Fired in Hetampur

जानकारी के अनुसार जख्मियो में तीयर थाना क्षेत्र के हेतमपुर गांव निवासी 56 वर्षीय श्रीराम सिंह यादव एवं उनका 21 वर्षीय पुत्र सोनू कुमार यादव शामिल है। इधर, श्रीराम सिंह यादव ने बताया कि उन्होंने अपने बेटे सोनू कुमार यादव की शादी गड़हनी थाना क्षेत्र के इंग्लिशपुर गांव में की है। आज सुबह मेरे बहू का भाई अपने चाचा व अन्य साथियों के साथ मेरे घर पर आया और बोला कि मैं अपनी बहन को आज ही ले जाऊंगा।

श्रीराम सिंह यादव ने कहा कि सूचना देकर आने पर रीति रिवाज से विदाई करूंगा, इसी बात को लेकर उनके साथ नोकझोंक हुई। जिसके बाद उन लोगों ने पहले लाठी-डंडों से पिटाई शुरू कर दी। बीच बचाव के दौरान उन्होंने फायरिंग कर दी और उन्हें दाहिने हाथ में कानी उंगली में गोली लग गई। जबकि उनके बेटे को दाहिने पैर के जांघ पर गोली लग गई।

गोली लगते ही गंभीर रूप से जख्मी दोनों को आरा सदर अस्पताल लाया गया जहां उनका इलाज कराया जा रहा है। जख्मी श्रीराम सिंह यादव ने सत्येंद्र सिंह पर खुद को गोली मारने एवं मुकेश पर अपने बेटे को गोली मारने का आरोप लगाया है। हालांकि पुलिस अपने स्तर से मामले की छानबीन कर रही है।

चिकित्सक डाॅ. विकास सिंह ने आपरेशन कर निकाला बुलेट

गोली से जख्मी का इलाज करने वाले सर्जन चिकित्सक डॉ.विकास सिंह ने बताया कि जख्मी अधेड़ को गोली दाहिने हाथ में कानी उंगली में लगी थी जो आर-पार हो गई थी एवं जख्मी उसके बेटे को गोली दाहिने पैर के ठेहुना के ऊपर जांघ के समीप वाले हिस्से में लगी थी जो अंदर फंसी हुई थी। उसका ऑपरेशन कर बुलेट निकाल दिया गया है। अभी दोनों की हालत स्टेबल हैं

- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular