Tuesday, February 7, 2023
No menu items!
HomeNewsबिहाररिटायर शिक्षक हत्याकांड के मुख्य आरोपित का सरेंडर, रिमांड पर लेगी पुलिस

रिटायर शिक्षक हत्याकांड के मुख्य आरोपित का सरेंडर, रिमांड पर लेगी पुलिस

Siddhnath Rai murder Arrah:खबरे आपकी

  • हाईलाइट
    • पुलिस की दबिश से शिक्षक को गोली मारने के आरोपित ने कोर्ट में किया समर्पण
    • नवादा थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी में सात नवंबर को की गयी थी हत्या
    • जमीन विवाद में ससुराल के कुछ लोगों द्वारा घटना को दिया गया था अंजाम

खबरे आपकी बिहार/आरा: शहर के नवादा थाना क्षेत्र के फ्रेंड्स कॉलोनी (अमीरचंद कोठी के पीछे) निवासी रिटायर शिक्षक सिद्धनाथ राय की हत्याकांड के मुख्य आरोपित बाल भगवान राय द्वारा सरेंडर कर दिया गया। पुलिस की दबिश के कारण वह मंगलवार को कोर्ट पहुंचा और समर्पण कर दिया।

बाल भगवान राय सिकरहट्टा थाना क्षेत्र के निर्भयडिहरा गांव का रहने वाला है। उस पर ही शिक्षक को गोली मारने का आरोप है। इस हत्याकांड में पुलिस ने पहले ही तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया है।

पुलिस अब हत्या का पूरा सच और हथियार आदि के बारे में जानने के लिए बाल भगवान राय को रिमांड पर लेकर पूछताछ की तैयारी में जुट गयी है। इसके लिए कोर्ट में अर्जी भी दी गयी है।

नवादा थानाध्यक्ष अविनाश कुमार सिंह के अनुसार बाल भगवान राय की गिरफ्तारी को लगातार छापेमारी की जा रही थी। उसके हर ठिकानों पर ही दबिश दी जा रही थी। उससे परेशान आरोपित द्वारा आत्मसमर्पण कर दिया गया। अब रिमांड पर लेकर उससे पूछताछ की जायेगी।‌

Siddhnath Rai murder Arrah बता दें कि गत सात नवंबर की शाम फ्रेंड्स कॉलोनी में रहने वाले 70 वर्षीय रिटायर शिक्षक सिद्धनाथ राय की गोली मार हत्या कर दी गयी थी। उस मामले में उनकी बेटी की ओर से बाल भगवान राय सहित निर्भयडिहरा गांव के छह लोगों के खिलाफ नामजद प्राथमिकी करायी गयी है।

पुलिस द्वारा हत्या के दो दिन बाद ही महेंद्र राय और उनके पुत्रों सहित तीन आरोपितों को गिरफ्तार कर लिया गया था। हालांकि मुख्य आरोपित बाल भगवान राय फरार चल रहा था।

MD WASIM
MD WASIM
Journalist
- Advertisment -
khabreapki
खबरे आपकी
khabreapki-youtube
khabreapki-youtube

Most Popular