Monday, October 3, 2022
No menu items!
HomeNewsशानदार पुलिसिंग एवं सहजता के लिये याद किये जायेंगे SP Sushil Kumar

शानदार पुलिसिंग एवं सहजता के लिये याद किये जायेंगे SP Sushil Kumar

आरा: भोजपुर जिले के निवर्तमान SP Sushil Kumar शानदार पुलिसिंग और सहजता के लिये याद किये जायेंगे। अपने मिलनसार स्वभाव से लोगों के दिल में जगह बना लेने वाले एसपी अपराधियों की धरपकड़ व क्राइम कंट्रोल के लिये भी चर्चा में रहेंगे।

IPS हरकिशोर राय भोजपुर के नए एसपी बनाए गए

इनामी नईम मियां के सरेंडर व ममलेश सहित अपराधियों की गिरफ्तारी की भी होगी चर्चा

आरा योगदान करने के कुछ दिन के बाद ही इन्होंने सिविल कोर्ट बम कांड के आरोपित एवं 50 हजार के इनामी धरहरा निवासी कुख्यात नईम मियां को सरेंडर करने पर विवश कर दिया। एक अन्य इनामी ममलेश सिंह सहित अन्य अपराधियों की गिरफ्तारी कर SP Sushil Kumar काफी चर्चित रहे। वहीं बिहिया में मुठभेड़ के बाद कुख्यात दानी यादव की गिरफ्तारी भी चर्चा में रही।

बैंक लूट कांड सहित अन्य घटनाओं का खुलासा करने में निवर्तमान एसपी की भूमिका सराहनीय

पिछले साल ही शहर के बाजार समिति के समीप दक्षिण बिहार ग्रामीण बैंक लूट कांड का खुलासा करने में भी SP Sushil Kumar की भूमिका सराहनीय रही है। लूट के तीन दिन के बाद ही पुलिस ने कांड का खुलासा कर दिया था। वहीं मास्टर माइंड सहित लूट में शामिल अधिकतर अपराधी पकड़ लिये गये थे। लूट के तीस लाख रुपये में से करीब आधे पैसे भी बरामद कर लिये गये थे।

साथ ही SP Sushil Kumar के नेतृत्व में जाली नोट के धंधे का भी खुलासा किया गया। भारी मात्रा में आर्म्स व शराब की भी बरामदगी की गयी है। बालू के अवैध कारोबारियों पर भी शिकंजा कसने में काफी हद तक सफलता मिली है।

वहीं जाम से निजात पाने के लिये भी SP Sushil Kumar द्वारा कई तरिके इजाद किये गये।आसपास के जिलों के एसपी से मिलकर जाम पर काबू पाने की कवायद शुरू की गयी है। इसके लिये एक नोडल अफसर भी बनाये गये हैं।

देखें: – खबरे आपकी – फेसबुक पेज

पुलिस टीम पर हमला करने में प्राथमिकी, धरपकड़ तेज,13 नामजद सहित 30-40 अज्ञात लोग आरोपित

कार सवार चांदी तस्करों को छोड़ने के आरोप में धिरे दोनों जमादार सस्पेंड

KRISHNA KUMAR
KRISHNA KUMAR
Journalist
- Advertisment -
shayamji rai
shayamji rai shahpur
9999136320 9308750659
shayamji rai shahpur

Most Popular